script

लड़की से दो साल तक दुष्कर्म करने के मामले में फरार आरोपी पहुंचा रेलवे स्टेशन और ट्रेन के आते ही…

locationबिलासपुरPublished: Jul 01, 2019 01:14:13 pm

Submitted by:

Murari Soni

Suicide in Bilaspur: नाबालिग से देह व्यापार और रेप के एक आरोपीे ने की खुदकुशी(Suicide)

Suicide in Bilaspur: Young man commits suicide after filing case

जिस्मफरोशी के जाल में ऐसा फंसा युवक की ट्रेन के सामने कूदकर देनी पड़ी जान, गया था ग्राहक बनकर महिनों बाद दुष्कर्म का मामला दर्ज

बिलासपुर. सरकंडा थाना क्षेत्र में रहने वाली 1 किशोरी से 2 साल तक देह व्यापार कराने और उससे दुष्कर्म(Rape)करने के मामले में फरार आरोपी ने रविवार को ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी(Suicide in Bilaspur) कर ली। 27 जून को मुंगेली पुलिस ने मृतक समेत 10 आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया था। जानकारी के अनुसार तखतपुर से लगे ग्राम बरेला में रहने वालाधर्मेन्द्र उर्फ धरमू भारती पिता मुरली भारती (25) किराना दुकान संचालक था।
read more-अब यहाँ सामने आया मॉब लिंचिंग का नया मामला, भीड़ ने घेरकर युवकों की उधेड़ दी खाल

27 जून को अपराध दर्ज किया था

सरकंडा थानाक्षेत्र में रहने वाल किशोरी से 2 वर्ष तक देह व्यापार कराने और उससे दुष्कर्म करने के मामले की शिकायत पर पुलिस ने उसके खिलाफ 27 जून को अपराध दर्ज किया था। उसके साथ 9 आरोपी दीपक धामेचा उसकी पत्नी अंशु पांडेय, मुंगेली निवासी अज्जू आर्या, बंशी, छोटे गुड्ड़ू, सोनिया उर्फ ज्योति लाडवानी , सूर्या, मुन्ना खान, गोपी और काजल का भी नाम एफआईआर में दर्ज है। एफआईआर के बाद से धरमू फरार था। वह चकरभाठा में रहने वाली बहन के घरपररह रहा था। रविवार सुबह उसने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। मृतक केपास से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। स्टेशन मास्टर ने घटना की सूचना जीआरपी को दे दी है।
read more-सो रहे पति ने आंखें खोली तो हांथ में चाकू लिए खड़ी थी बीवी और बेटा, पलक झपकी नहीं कि पत्नी-बेटा ने मिलकर खून से रंग लिए हाथ

मृतक के जीजा ने किया खुलासा
मृतक धर्मेन्द्र के जीजा व चकरभाठा निवासी विजय जोतवानी ने बताया कि धर्मेन्द्र 29 जून को उनके घर आया था। उसने एफआईआर में उसका नाम जोडऩे की बात का जिक्र करते हुए कहा था कि पिछले 7 महीनों से उसका दुष्कर्म पीडि़ता और किशोरी से कोई संपर्क नहीं था। पूर्व में वह बतौर ग्राहक के रूप में किशोरी से मिला था। फंसाने के लिए उसका नाम एफआईआर में शामिल किया गया है। घर आने के बाद वह अधिक दबाव में था। रात में घर में आराम करने के बाद वह सुबह बिना सूचना दिए घर से निकल गया। करीब 2 घंटे के बाद उन्हें सूचना मिली कि धर्मेन्द्र ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली है।

ट्रेंडिंग वीडियो