पड़ोस में रहने वाली 12 वर्षीय किशोरी को अगवा कर बलात्कार करने वाला गिरफ्तार

- देर रात किशोरी जब घर पहुंची तो युवकी मां ने उसकी हालत देख उससे बात की तो घटना का पता चला।

By: Bhupesh Tripathi

Updated: 12 Jul 2021, 02:03 PM IST

बिलासपुर . बहन से मिलने उसके गांव पहुंचे युवक ने पड़ोस में रहने वाली 12 वर्षीय किशोरी को अगवा कर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया व जान से मारने की धमकी देकर किसी को बताने से मना किया था। घटना शनिवार रात की है। शिकायत पर पुलिस ने संदेही को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

READ MORE : दो खाद्य निरीक्षकों पर गिरी निलंबन की गाज, इनकी मौजूदगी में राशन दुकानों में हो रही थी ऐसी गड़बड़ी

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी 12 वर्षीय किशोरी रात में घर के पास खड़ी थी इस दौरान पडोस के घर में बहन के घर मिलने पहुंचे युवक ने उसका मुंह दबाकर अपहरण कर लिया। आरोपी किशोरी को उसके घर से पांच सौ मीटर दूर जंगल में लेजाकर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। देर रात किशोरी जब घर पहुंची तो युवकी मां ने उसकी हालत देख उससे बात की तो घटना का पता चला। मामले की गंभीरता को देखते हुए मां ने पति व बेटी के साथ थाने पहुंच कर मामले की शिकायत दर्ज कराई है। रविवार सुबह शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने संदेही को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सोमवार को पुलिस आरोपी युवक को न्यायालय में पेश कर आगे की कार्रवाई करेंगी।

READ MORE : कोरोना संक्रमण कम होते ही अस्पतालों में 3 गुना बढ़े मरीज

युवती से घर घुस कर छेड़छाड़
थाना क्षेत्र निवासी युवती ने शिकायत दर्ज कराई की उसके मोहल्ले का एक युवक उसे काफी दिनों से परेशान कर रहा था। शनिवार को वह घर पर अकेली थी, इस दौरान युवक मौका पाकर उसके घर अंदर घुस गया और युवती से छेड़छाड़ करने लगा। युवती ने विरोध किया तो उसके साथ गाली गलौज कर मारपीट भी की। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

READ MORE : छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण की रफ्तार में उतार-चढ़ाव जारी, पिछले 24 घंटों में 188 नए मामले दर्ज, 3 की मौत

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned