नवरात्रि पर्व के लिए तैयार मिठाइयां लॉक डाउन में फंस गईं

नवरात्रि पर्व पर विभिन्न किस्म की लगभग डेढ़ क्विंटल मिठाईयां विक्रय के लिए तैयार किया गया था। एेनवक्त पर देशव्यापी लॉक डाउन की घोषणा हो गई। होटल बंद हो गया। इसको ध्यान में रखकर संचालक ने पुलिस कर्मियों, सफाई कर्मियों और तोरवा के एक मंदिर में पूरी मिठाईयों का वितरण कर दिया गया ।

By: GANESH VISHWAKARMA

Published: 27 Mar 2020, 08:19 PM IST

बिलासपुर . नवरात्रि पर्व पर विभिन्न किस्म की लगभग डेढ़ क्विंटल मिठाईयां विक्रय के लिए तैयार किया गया था। एेनवक्त पर देशव्यापी लॉक डाउन की घोषणा हो गई। होटल बंद हो गया। इसको ध्यान में रखकर संचालक ने पुलिस कर्मियों, सफाई कर्मियों और तोरवा के एक मंदिर में पूरी मिठाईयों का वितरण कर दिया गया ।

लॉक डाउन से अत्यावश्यक सेवाओं को छोडक़र सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को बंद करने का आदेश है। इसमें गुरूनानक चौक स्थित छत्तीसगढ़ होटल भी लॉक डाउन की जद में है। होटल संचालक कैलाश रजक ने नवरात्रि पर्व शुरू होने से पहले लगभग विभिन्न प्रकार की मिठाईयां तैयार करवाई थी। लेकिन देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण के चलते अत्यावश्यक सेवाओं को छोडक़र सभी दुकानों को लॉक डाउन कर दिया गया । होटल संचालक ने नवरात्रि पर्व के दौरान विक्रय के लिए करीब ८५ हजार रुपए की मिठाईयां काजू कतली, चमचम, अंजीर बरफी, लड्डू आदि तैयार करवाई थी । लंबी अवधि तक लॉक डाउन होने की वजह से इन मिठाईयों को होटल संचालक ने नि:शुल्क वितरण कराया गया । इस वितरण में राकेश सिंह ने सहयोग किया । मिठाईयों का वितरण गुरूनानक चौक के आसपास तैनात सभी पुलिस कर्मियों , सफाई कर्मियों और तोरवा स्थित दुर्गा मंदिर में वितरित किया गया।

GANESH VISHWAKARMA Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned