scriptनवरात्रि पर्व के लिए तैयार मिठाइयां लॉक डाउन में फंस गईं | Sweets prepared for Navratri festival fell in lock-down, temple, free | Patrika News

नवरात्रि पर्व के लिए तैयार मिठाइयां लॉक डाउन में फंस गईं

locationबिलासपुरPublished: Mar 27, 2020 08:19:59 pm

Submitted by:

GANESH VISHWAKARMA

नवरात्रि पर्व पर विभिन्न किस्म की लगभग डेढ़ क्विंटल मिठाईयां विक्रय के लिए तैयार किया गया था। एेनवक्त पर देशव्यापी लॉक डाउन की घोषणा हो गई। होटल बंद हो गया। इसको ध्यान में रखकर संचालक ने पुलिस कर्मियों, सफाई कर्मियों और तोरवा के एक मंदिर में पूरी मिठाईयों का वितरण कर दिया गया ।

नवरात्रि पर्व के लिए तैयार मिठाइयां लॉक डाउन मेंफंस गया,मंदिर,पुलिस कर्मियों मेंमुफ्त वितरण

नवरात्रि पर्व के लिए तैयार मिठाइयां लॉक डाउन मेंफंस गया,मंदिर,पुलिस कर्मियों मेंमुफ्त वितरण

बिलासपुर . नवरात्रि पर्व पर विभिन्न किस्म की लगभग डेढ़ क्विंटल मिठाईयां विक्रय के लिए तैयार किया गया था। एेनवक्त पर देशव्यापी लॉक डाउन की घोषणा हो गई। होटल बंद हो गया। इसको ध्यान में रखकर संचालक ने पुलिस कर्मियों, सफाई कर्मियों और तोरवा के एक मंदिर में पूरी मिठाईयों का वितरण कर दिया गया ।
लॉक डाउन से अत्यावश्यक सेवाओं को छोडक़र सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को बंद करने का आदेश है। इसमें गुरूनानक चौक स्थित छत्तीसगढ़ होटल भी लॉक डाउन की जद में है। होटल संचालक कैलाश रजक ने नवरात्रि पर्व शुरू होने से पहले लगभग विभिन्न प्रकार की मिठाईयां तैयार करवाई थी। लेकिन देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण के चलते अत्यावश्यक सेवाओं को छोडक़र सभी दुकानों को लॉक डाउन कर दिया गया । होटल संचालक ने नवरात्रि पर्व के दौरान विक्रय के लिए करीब ८५ हजार रुपए की मिठाईयां काजू कतली, चमचम, अंजीर बरफी, लड्डू आदि तैयार करवाई थी । लंबी अवधि तक लॉक डाउन होने की वजह से इन मिठाईयों को होटल संचालक ने नि:शुल्क वितरण कराया गया । इस वितरण में राकेश सिंह ने सहयोग किया । मिठाईयों का वितरण गुरूनानक चौक के आसपास तैनात सभी पुलिस कर्मियों , सफाई कर्मियों और तोरवा स्थित दुर्गा मंदिर में वितरित किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो