scriptटेंट व्यवसायी के सूने मकान से लाखों का माल पार | Tents of businessman carry goods worth lakhs | Patrika News

टेंट व्यवसायी के सूने मकान से लाखों का माल पार

locationबिलासपुरPublished: Dec 10, 2018 02:02:47 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

तोरवा थानांतर्गत ग्राम महमंद स्थित शांति विहार कॉलोनी की घटना

Tents of businessman carry goods worth lakhs

टेंट व्यवसायी के सूने मकान से लाखों का माल पार

बिलासपुर. तोरवा थानांतर्गत ग्राम महमंद स्थित शांति विहार कॉलोनी में टेंट व्यवसायी के सूने मकान का ताला तोड़कर चोर ने सोने चांदी के जेवर और नकद समेत लाखों का माल पार कर दिया। शिकायत पर पुलिस ने चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
तोरवा पुलिस के अनुसार शांति विहार कॉलोनी निवासी गणेश परिहार (४४ ) टेंट व्यवसायी हैं। २४ नवंबर को वे परिवार समेत मध्यप्रदेश कटनी में सास के अंतिम संस्कार में चले गए थे। २७ नवंबर को वे अकेले वापस बिलासपुर आ गए थे। यहां से ६ दिसंबर को घर में ताला लगाकर फिर से कटनी तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। इसी बीच चोर ने उनके मकान का कुंदा उखाड़कर अंदर बेडरूम में आलमारी से डेढ़ लाख नकद, सोने की १ नथनी, सोने की २ चैन, सोने की ६ अंगूठी, बच्चों के २ सोने के लॉकेट, बच्चों की ६ अंगूठियां, सोने का १ जोड़ी झुमका, चांदी की ३ हाफ करधन, १ पायजेब, ६६ जोड़ी पायल समेत लखों का माल पार कर दिया। ९ दिसंबर को रात ११ बजे गणेश वापस घर पहुंचे तो ताला टूटा था, अंदर सामान बिखरा था। आलमारी के लॉकर से जेवर और नकद चोरी हो गए थे। शिकायत पर पुलिस देर रात मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। सोमवार को पुलिस ने चोर के खिलाफ धारा ४५७, ३८० के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।
जल्दबाजी मेंचोर छोड़ गए एक लाख का माल
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे तोरवा थाने के एएसआई रमेश शर्मा ने बताया कि चोर ने जल्दबाजी में वारदात को अंजाम दिया था। लॉकर में सोने और चांदी के जेवर मिले हैं। जिसकी कीमत करीब 1 लाख रुपए है।
आलमारी और लॉकर था खुला
गणेश ने पुलिस को बताया कि ६ दिसंबर को वे कटनी जाते समय आलमारी और लॉकर को लॉक करना भूल गए थे। चोर कुंदा तोड़कर अंदर दाखिल हुआ और उसे खुली आलमारी और लॉकर मिल गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो