scriptVIDEO STORY : लाठी चार्ज मामले में कलेक्टर ने कांग्रेसियों को दिए बिंदू जोडऩे का आश्वासन | The collector assured the Congressmen to add points | Patrika News

VIDEO STORY : लाठी चार्ज मामले में कलेक्टर ने कांग्रेसियों को दिए बिंदू जोडऩे का आश्वासन

locationबिलासपुरPublished: Jan 18, 2019 03:54:20 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

18 सितंबर 2018 को कांग्रेस भवन में कांग्रेसियों पर लाठी चार्ज किया गया था।

congressman

VIDEO STORY : लाठी चार्ज मामले में कलेक्टर ने कांग्रेसियों को दिए बिंदू जोडऩे का आश्वासन

बिलासपुर. कांग्रेसियों पर हुए लाठी चार्ज मामले को लेकर शुक्रवार को कांग्रेसी कलेक्टर से मिलने पहुंचे। कलेक्टर ने उन्हें मामले में कुछ बिन्दू जोडऩे का आश्वासन दिया है। पिछले दिनों कांग्रेसियों का एक प्रतिनिधि मंडल एडीएम बीएस उइके के समक्ष अपना बयान दर्ज कराने पहुंचे थे।

18 सितंबर 2018 को कांग्रेस भवन में कांग्रेसियों पर लाठी चार्ज किया गया था। जिस कांग्रेसियों ने जिला न्यायालय के समक्ष मामले की जांच कराने आवेदन प्रस्तुत किया था। इसी सिलसिले में आज कांग्रेसियों का एक प्रतिनिधि मंडल बिलासपुर कलेक्टर डॉ. संजय अलंग से मिलने कलेटोरेट पहुंचे थे। जहां कलेक्टर ने उन्हें उक्त मामले में कुछ बिन्दू जोडऩे का आश्वासन दिया है। 11 जनवरी को कांग्रेसियों ने इस मामले में एडीएम बीएस उइके से मुलाकात करने पहुंचे थे। जिस पर उइके और कांग्रेस प्रतिनिधियों के बीच तीखी बहस हुई थी। उइके ने उन्हें 18 जनवरी को कलेक्टर के समक्ष अपना आवेदन देने की बात कही थी। अटल श्रीवास्तव, विजय केशरवानी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी पहुंचे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो