scriptचाकूबाजी में घायल युवक की स्थित खतरे बाहर, घायल के परिजनों से मिलने पहुंचे विधायक | The danger of the young man injured in knife-fighting is out, the MLA | Patrika News
बिलासपुर

चाकूबाजी में घायल युवक की स्थित खतरे बाहर, घायल के परिजनों से मिलने पहुंचे विधायक

—- चार दिन पूर्व आरोपियों के खिलाफ आईजी व कोतवाली पुलिस की थी मोहल्लेवासियोें ने शिकायत
—- चाकूबाजी की घटना को रोकने विधायक ने की एडिशनल एसपी व थाना प्रभारी से चर्चा, शिकायत को गंभीरता से लेने दी नसीहत

बिलासपुरAug 07, 2022 / 11:30 pm

Kranti Namdev

knife-fighting

चाकूबाजी में घायल युवक की स्थित खतरे बाहर, घायल के परिजनों से मिलने पहुंचे विधायक

बिलासपुर. टिकरापारा यादव मोहल्ले में हुई चाकूबाजी की घटना में घायल शुभम उर्फ गौरव यादव पिता संतोष (27) पर मोहल्ले के ही अजय साहू पिता रामू साहू (24) से पूर्व विवाद के चलते हमला कर दिया था। हमले में घायल अब खतरे से बाहर है। परिजनों मिलने विधायक को परिजनों ने बताया की पुलिस से आरोपी की पूर्व में शिकायत हुई थी। पुलिस अगर पहले आरोपी को पकड़ लेती तो शायद यह घटना नहीं होती।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8cwx8v
कोतवाली थाना प्रभारी भारती मरकाम ने बताया कि शनिवार रात टिकरापारा यादव मोहल्ला में हुई चाकूबाजी की घटना में घायल शुभम उर्फ गौरव की हालत खतरे से बाहर है। अपोलो में घायल का उपचार चल रहा है। रविवार शाम को मिलने के लिए विधायक शैलेष पांडेय अन्य कांग्रेसी नेता के साथ पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। विधायक ने पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए पुलिस व पार्टी की तरफ से हर संभव मद्द दिलाने का आश्वासन दिया। विधायक ने कहा की पुलिस आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओें के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। आरोपी को कठोर सजा मिले यह प्रयास हो रहा हैं।
knife-fighting
अजय साहू व गिरोह से पूरा मोहल्ला है परेशान

मोहल्ले की सुहागा बाई पति लखन देवांगन ने विधायक शैलेष पांडेय को बताया कि अजय साहू की आसामाजिक गतिविधियों से पूरा मोहल्ला परेशान हो चुका है। गाली गलौज, मारपीट करना व अन्य अपराधिक हसकतों से परेशान होकर उसने 3 अगस्त को आईजी व एसएसपी के साथ ही सिटी कोतवाली पुलिस को आवेदन देकर अजय साहू के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। समय पर अगर कार्रवाई हुई होती तो शुभम उर्फ गौरव यादव जिंदा होता।
चाकूबाजी पर अंकुश लगाने एडिशनल एसपी से चर्चा
यादव मोहल्ले में विधायक शैलेष पांडेय पहुंचे तो एडिशनल एसपी शहर राजेन्द्र जायसवाल, कोतवाली थाना प्रभारी भारती मरकाम भी पहुंच गए। विधायक ने एडिशनल एसपी शहर में तेजी से बढ़ती चाकूबाजी की घटना को लेकर चिंता जाहिर की और अपराधिक गतिविधियों में शामिल लोगो के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अपराध नियंत्रण खासकर चाकूबाजी की घटना पर लगाम लागने कुछ सुझाव देते रहे।
knife-fighting
चाकूबाजी की घटना में घायल युवक की हालत अब खतरे से बाहर है। पुलिस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। तीन दिन पूर्व शिकायत हई थी, शिकायत के बाद आरोपी व उसके साथियों की पुलिस तलाश कर रही थी। आरोपियों को तत्काल पकड़ने पर विधायक ने तारीफ की हैं।
भारती मरकाम, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो