scriptविधायक निधि पानी की तरह बहाई लेकिन कार्यों की गुणवत्ता पर विधायक ने नहीं दिया ध्यान | The legislator did not give attention to the quality of the work | Patrika News

विधायक निधि पानी की तरह बहाई लेकिन कार्यों की गुणवत्ता पर विधायक ने नहीं दिया ध्यान

locationबिलासपुरPublished: Sep 15, 2018 02:15:05 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

लहरिया ने गांव में सीसी रोड, मंच ,नाली सामुदायिक भवन, मुक्तिधाम सौंदर्यीकरण सहित अनेक कार्य कराए।

election

विधायक निधि पानी की तरह बहाई लेकिन कार्यों की गुणवत्ता पर विधायक ने नहीं दिया ध्यान

बिलासपुर. कांग्रेस विधायक दिलीप लहरिया मस्तूरी विधान सभा के धनगवां के निवासी हैं। गांव के लोगों ने उन्हें विधायक बनाने कांग्रेस को एक तरफा लीड दिलाई। इसके बाद लहरिया ने भी गांव में सीसी रोड, मंच ,नाली सामुदायिक भवन, मुक्तिधाम सौंदर्यीकरण सहित अनेक कार्य कराए। लेकिन गुणवत्ता पर ध्यान नहीं दिया। यहां के लोगों में पेंशन नहीं मिलने से खासे नाराज दिख रहे हंै। यहां के घनश्याम कुर्रे ने बताया विधायक ने गांव में काम कराया है, लेकिन अधिकांश चीजों पर ध्यान नहीं दिया। शौचालय के कार्यों में गुणवत्ता नहीं है। कई जगह के सीसी रोड खराब हो गई।

बूथ नंबर- 111- मतदान केंद्र – शासकीय प्राथमिक स्कूल धनगवां। 2013 में मतदान स्थिति -808। काग्रेस को मिले -791 वोट। भाजपा को मिले- 17।कांग्रेस की लीड 774।
गांव में काम हुआ : जिनता मांगा उतना तो नहीं हो पाया, लेकिन पहले की अपेक्षा गांव में काम हुआ है।
कामेश्वर, धनगवां
आश्वासन दिया गया : सीसी रोड नाली सहित अनेक निर्माण कराए गए हैं। लेकिन बिजली की आंख मिचौली बड़ी समस्या है। जल्द पूरा कराने का आश्वासन दिया गया है।
प्रदीप पाटले, धनगवां

ऊनी के मतदाताओं ने भर दी भाजपा की झोली, पर वादे अब भी पूरे नहीं हुए, मंदिर बनवाया न पचरी : मस्तूरी विधानसभा से वर्ष 2013 में भाजपा के प्रत्याशी रहे पूर्व मंत्री डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी को ग्राम ऊनी के एकमात्र बूथ (नंबर 24) स 1100 में से सर्वाधिक 608 वोट मिले थे। जबकि कांग्रेस के दिलीप लहरिया को मात्र 123 वोटों से ही संतोष करना पड़ा था। लोगों में इस बात को लेकर नाराजगी है कि चुनाव के बाद न तो यहां विधायक दिलीप लहरिया दोबारा आए, और न ही भाजपा प्रत्याशी डॉ. बांधी। यहां डॉ. बांधी ने आश्वासन दिया था कि अबकी बार जीते तो गांव में शिव मंदिर, पचरी और मंच बनवाएंगे, लेकिन इनमें से कुछ भी नहीं बन सका। कम वोट मिलने के कारण यहां विधायक दिलीप लहरिया भी दोबारा नहीं पहुंचे।
बूथ नंबर- 24- 2013 में थे – 1100 वोटर। भाजपा को मिले- 608 वोट। कांग्रेस को मिले 123 वोट।
एक भी काम नहीं हुआ पूरा : डॉ. बांधी ने गांव में शिव मंदिर, चबूतरा, पचरी निर्माण का आश्वासन दिया था। लेकिन एक भी काम नहीं कराया। चुनाव जीतने के बाद विधायक दिलीप लहरिया भी नहीं आए।
संतोष साहू, ग्राम ऊनी।
किसी ने नहीं दिया ध्यान : गांव में सीसीरोड और नाली की मांग थी। किसी ने ध्यान नहीं दिया। गलियों से लेकर मुख्य मार्ग तक कीचड़ ही कीचड़ है।
देवकुमार साहू, ग्राम ऊनी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो