कांग्रेस समर्थक ने जोगी जनता कांग्रेस प्रवक्ता का फोड़ा सर

Amil Shrivas

Publish: Oct, 12 2017 05:49:11 (IST)

Bilaspur, Chhattisgarh, India
कांग्रेस समर्थक ने जोगी जनता कांग्रेस प्रवक्ता का फोड़ा सर

पुलिस के आने से पहले ही कांग्रेस समर्थक अकबर खान कंपनी के सभी पार्टनरों को पीछे के रास्ते से भगा दिया।

बिलासपुर. बिल्डर से लेने देन के मामले को लेकर कांग्रेस समर्थक ने जोगी जनता कांग्रेस के प्रवक्ता के साथ मारपीट कर उसका सर फोड़ दिया। घायल अवस्था में पीडि़त ने तारबहार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया। पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं किया गया है। जानकारी के अनुसार व्यापार विहार में अधिराज बिल्डर के नाम से कंस्ट्रक्शन कंपनी का संचालन होता है। जिसके पार्टनरों ने आज रजिस्ट्ररी कराने वाले ग्राहकों को अपने आफिस बुलवाया था। जिसके लिए बड़ी संख्या में पब्लिक पहुंची हुई थी। इसके अलावा जोगी जनता कांग्रेस के प्रवक्ता विक्रांत तिवारी भी पहुंचा हुआ था। पैसे के लेने-देन को लेकर कंपनी के पार्टनर व लोगों के बीच बहस होना लगा। स्थिति बिगड़ता देख कंपनी के संचालक ने पुलिस को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए फोन किया था। पुलिस के आने से पहले ही कांग्रेस समर्थक अकबर खान कंपनी के सभी पार्टनरों को पीछे के रास्ते से भगा दिया।

READ MORE : पीएनबी ने निकाला बीच का रास्ता, 36 मॉल अब पुराने मालिक के हवाले, जानें क्या है वजह

जिसे जोगी जनता कांग्रेस के प्रवक्ता व अन्य लोगों ने देख लिया और इसका विरोध करने लगे। इसी बीची अकबर खान व विक्रांत तिवारी के बीच धक्का-मुक्की होने लगी। जिससे तैश में आकर अकबर खान ने विक्रांत तिवारी के सर पर लकड़ी से वार कर दिया। चोंट लगते ही विक्रांत तिवारी के सर से खून बहना लगा। यह देखकर अकबर खान अपने समर्थकों के साथ फरार हो गया। लोगों ने विक्रांत को किसी तरह तारबहार थाने लेकर आया। जहां पर अकबर खान के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

READ MORE : मृतका की शिकायत आवेदन पर कार्रवाई के बजाए मांगे 5 गवाह, सीयू का मामला

पुलिस बनी रही मूकदर्शक : जिस समय मारपीट की स्थिति बन रही थी अगर पुलिस उस समय अलर्ट रहती तो विक्रांत तिवारी सर नहीं फटता। पुलिस की मौजूदगी में अकबर खान ने मारपीट की तथा जोगी जनता कांग्रेस प्रवक्ता का सर फोड़ दिया। इसी पुलिस मूकदर्शक बन सब कुछ देखती रही।
उसलापुर स्टेशन में किया था मारपीट : कांग्रेस समर्थक अकबर खान कई अपराधिक गतिविधियों में लिप्त हैं। कुछ माह पहले उसलापुर रेलवे स्टेशन पर कांग्रेस के दूसरे गुट के साथ उसने मारपीट किया था। जिसके कारण वह कई दिनों से फरार चल रहा था। इसके अलावा और भी कई अपराधिक मामले उस पर दर्ज है। राजनीतिक संरक्षण मिलने के कारण पुलिस भी उस पर कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही है।

READ MORE : नकली खोवा से बनी मिठाइयों को पकडऩे अफसरों की टीम को बाजार में खुला छोड़ा

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned