इस गांवों के युवकों ने कर दी सभी हदें पार, लोगों की समझाईश पर महिला पहुंची थाने, जानें पूरा मामला

रास्ते में उसे रतनपुर निवास संतोष बरगाह नाम का युवक मिला।

By: Amil Shrivas

Published: 19 Jan 2019, 11:50 AM IST

बिलासपुर. रतनपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली बेवा महिला को 4 युवक लखनी देवी मंदिर के पीछे जंगल में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपियों ने महिला की पिटाई की और अधमरी हालत में घर में छोड़कर भाग गए। घटना 13 जनवरी को रात साढ़े 8 बजे की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। रतनपुर पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र में रहने वाली 45 वर्षीय एक बेवा महिला 13 जनवरी को बेटी से बात करने मोहल्ले में रहने वाले एक युवक के पास गई थी। रात 8 बजे वह पैदल वापस घर जा रही थी। रास्ते में उसे रतनपुर निवास संतोष बरगाह नाम का युवक मिला।

उसने महिला को घर छोडऩे की बात कही। महिला उसकी बातों में आकर बाइक में बैठ गई। आरोपी उसे घर ले जाने के बजाए लखनी देवी मंदिर के पीछे जंगल में ले गया। जंगल में पहले से उसके 3 अन्य साथी मौजूद थे। संतोष और उसके एक अन्य साथी ने महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया। पीडि़ता के विरोध करने पर संतोष और उसके साथियों ने महिला की जमकर पिटाई की। आरोपियों ने घटना का जिक्र किसी से करने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

आरोपियों ने उसे अधमरी हालत में रात 9 बजे घर में छोड़ा और फरार हो गए थे। आरोपियों की धमकी से डरी महिला दूसरे दिन रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गई और उपचार कराया। डाक्टर द्वारा चोट लगने का कारण पूछने पर उसने गिरने की चोट लगने की झूठी कहानी बता दिया। घटना के 5 दिनों के बाद मोहल्ले में रहने वालों ने पीडि़ता से चोट लगने का कारण पूछा तो उसने घटना की जानकारी दी। मोहल्ले वासियों ने उसे शिकायत थाने में दर्ज कराने की सलाह दी। शुक्रवार शाम 7 बजे पीडि़ता ने शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

Amil Shrivas
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned