दीवार में छेद बनाकर घुस गए बैंक के अंदर, उम्मीद थी कि हाथ लगेंगी नोटों की गड्डियां लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गई हवाईयां

रतनपुर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत चपोरा में बीती रात अज्ञात बदमाशों द्वारा बैंक में चोरी की वारदात का सनसनीखेज मामला सामने आया है

By: BRIJESH YADAV

Published: 03 Mar 2019, 06:42 PM IST

बिलासपुर. रतनपुर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत चपोरा में बीती रात अज्ञात बदमाशों द्वारा बैंक में चोरी की वारदात का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी इतने शातिर थे कि उन्होंने दीवार में छेद किया और बैंक परिसर में घुस गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार रतनपुर थाना क्षेत्र के चपोरा गांव में पंजाब नेशनल बैंक की शाखा है। देर रात चोरों ने बैंक में सेंधमारी की।

आरोपियों ने बैंक के पीछे की दीवार में अंदर जाने के हिसाब से छोटा ***** कर दिया और अंदर चले गए। ये वारदात रात करीब 3 बजे की बताई जा रही है। लेकिन बदमाशों की किस्मत ने भी साथ नहीं दिया। जिस जगह से वे अंदर घुसे उस जगह दस्तावेज रखने का रूम था।

स्ट्रंाग रूम में उन्हें सिर्फ कागजात ही हाथ लगे। पैसे हाथ न लगने से बदमाशों को खाली हाथ ही लौटना पड़ा। सुबह जब लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने बीरीकी से जांच की और साक्ष्य जुटाए। स्थानीय लोगों की माने तो बैंक मे इस तरह की ये दूसरी वारदात है। बैँक सुरक्षा को लेकर लगातार लापरवाही बरती जा रही है।

 

Show More
BRIJESH YADAV Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned