चोरों का आंतक जारी, लगातार हो रही है चोरियां

चोरों का आंतक जारी, लगातार हो रही है चोरियां
thief

रेलवे परिक्षेत्र स्थित बापू नगर चौक पर बुधवार रात दिया था चोरी की वारदात को अंजाम

बिलासपुर. तोरवा थानांतर्गत  रेलवे परिक्षेत्र स्थित बापू नगर चौक पर बुधवार रात पान दुकान व डेयरी का ताला तोड़कर  चोर ने पान मसाला व नगद  समेत हजारों का माल पार कर दिया। पुलिस ने गुरुवार को चोरी करने वाले 3 आरोपी किशोरों को गिरफ्तार कर लिया है।

तोरवा पुलिस के अनुसार बापू नगर निवासी अमित बर्मन पिता जीएल बर्मन (38) बापू नगर चौक पर पान दुकान संचालक हैं। बुधवार रात वह दुकान बंद कर घर चला गया। रात में चोरो ने दुकान का ताला काटकर अंदर पान मसाला, सिगरेट  अन्य सामान  व नकद 200 पार कर दिए।

गुरुवार सुबह अमित दुकान खोलने पहुंचा तो उसे दुकान में चोरी होने की जानकारी हुई। उसकी दुकान के पास स्थित डेयरी संचालक बी संतोष कुमार पिता बी तातइया  (42) की डेयरी  ओम श्री साईं मिल्क पार्लर का ताला तोड़कर चोर ने  गल्ले से नकद 600 रुपए पार कर दिए।

अमित और बी संतोष कुमार शिकायत लेकर थाने पहुंचे। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। संदेह के आधार पर पुलिस ने बापू नगर में रहने वाले 17 वर्षीय 3 किशोरों को हिरासत में लिया। पूछताछ में तीनों ने पान दुकान व डेयरी में चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी किशोरों के कब्जे से चोरी का पान मसाला , सिगरेट और नकद रकम बरामद की गई। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है।

चौक से चोरी किया ठेला: आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने एक ठेला बरामद किया है। पूछताछ में आरोपियों ने उक्त ठेले को बापू नगर चौक से 4 दिन पूर्व चोरी करना स्वीकार किया।  

किशोर पकड़ाया: गुरुनानक चौक पर स्थित ब्वॉयज हॉस्टल में बुधवार रात चोरी की नीयत से घुसे दाल मिल के चौकीदार एक किशोर को युवकों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। मस्तूरी के ग्राम कोसमडीह में रहने वाला 17 वर्षीय एक किशोर गुरूनानक चौक स्थित दाल मिल में चौकीदारी करता है। बुधवार रात वह हॉस्टल में चोरी की नीयत से घुसा था। उसने एक कमरे से महंगी कलाई घडी चोरी की और भागने लगा। युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसके कब्जे से घड़ी बरामद की। किशोर को पुलिस के हवाले किया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned