scriptट्रेनों में यात्री बनकर गन्दा काम करने वाली पकड़ी गई | Theft in Train: Woman thief caught in train by RPF police | Patrika News

ट्रेनों में यात्री बनकर गन्दा काम करने वाली पकड़ी गई

locationबिलासपुरPublished: Oct 07, 2019 03:06:35 pm

Submitted by:

Saurabh Tiwari

कार्रवाई: आरपीएफ टीम की कार्रवाई (woman thief)

ट्रेनों में यात्री बनकर गन्दा काम करने वाली पकड़ी गई

ट्रेनों में यात्री बनकर गन्दा काम करने वाली पकड़ी गई

बिलासपुर. ट्रेनों में यात्री बनकर सफर के दौरान अन्य यात्रियों का सामान चोरी करने वाली महिला को आरपीएफ की टॉस्क टीम ने हिरासत में लेक र जीआरपी को सुपुर्द किया है। महिला से पूछताछ में चोरी के अन्य मामलों का खुलासा होने की उम्मीद जीआरपी को है। (woman thief)
रेलवे सुरक्षा बल की जानकारी के अनुसार चंदिया रोड़ से चिरमिरी तक चलने वाली ट्रेन नं. 58222 चिरमिरी पैसेंजर में कटनी बड़वारा निवासी रज्जू केवट पति सुनील केवट (25) सफर कर रही थी। ट्रेन अनूपपुर से छूटी। इस दौरान रज्जू बाई का लेडिज पर्स गायब मिला। काफी तलाश के बाद जब बैग नहीं मिला तो रज्जू को बंगल में बैठी महिला पर शंका हुई। रज्जू केवट ने ट्रेन में गश्त कर रहे जवानों से बैग चोरी की शिकायत की व बगल में बैठी महिला पर शंका जाहिर की। महिला की शिकायत टॉस्क टीम में मौजूद नैना सिंह व अन्य आरपीएफ महिला आरक्षक ने संदेही महिला की तलाशी ली तो लेडिस पर्स महिला ने साड़ी के अंदर छिपा कर रखा था। (theft in train) लेडिस पर्स बरामद होने के बाद आरपीएफ ने संदिग्ध महिला बुधनी बाई को हिरासत में लेकर जीआरपी शहडोल के हवाले कर दिया। महिला के ऊपर अपराध दर्ज कर शहडोल जीआरपी पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो