scriptदुकान का छप्पर उखाड़कर लाखों का जेवरात पार, पुलिस जुटी जांच में, देखें वीडियो | Theft of Millions in the Jewel Store | Patrika News

दुकान का छप्पर उखाड़कर लाखों का जेवरात पार, पुलिस जुटी जांच में, देखें वीडियो

locationबिलासपुरPublished: Dec 08, 2017 01:47:16 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

तोरवा पुलिस जांच में जुटी हुई है।

robbery
बिलासपुर . सराफ दुकान का छप्पर उखाड़कर चोर ने लाखों रुपए का जेवरात पार कर दिया। घटना बुधवारी बाजार स्थित पुष्पा ज्वेलर्स की है। तोरवा पुलिस मामले की जांच में जुटी है। चोर का फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जानकारी के अनुसार हेमुनगर निवासी एके मन्ना पिता सुधीर चंद मन्ना (45) बुधवारी बाजार में पुष्पा ज्वेलर्स के नाम से सोने-चांदी का दुकान है। दुकान संचालक गुरुवार को रात 9.30 बजे दुकान बंद करके अपने घर चले गया था। शुक्रवार को सुबह 10 बजे दुकान संचालक का भांजा राजू दास दुकान खोलने गया। दुकान का शटर खोलते ही उसने देखा कि अंदर का सामान अस्त-व्यस्त था। उसने तुरंत अपने मामा को फोन पर घटना की जानकारी दी। तोरवा पुलिस जांच में जुटी हुई है।
READ MORE : न्यूज पेपर में लपेटकर दे रहे थे यात्रियों को समोसा , जीएम ने किया 5 हजार जुर्माना
robbery
IMAGE CREDIT: patrika
डेढ़ किलो चांदी किया पार : सीसीटीवी कैमरे में समय के अनुसार युवक रात 12 बजे टीन का छप्पर उखाड़कर दुकान के अंदर दाखिल हुआ। दुकान में रखे डेढ़ किलो चांदी व 2 तोला सोने का जेवर पार कर दिया। युवक द्वारा दुकान के तिजोरी को तोडऩे का भी प्रयास किया गया, लेकिन मजबूत होने के कारण उसे नहीं तोड़ पाया। रात करीब 2.30 बजे वह दुकान से बाहर निकाला।
READ MORE : एजेंटों ने हाईकोर्ट में लगाई याचिका, कहा- चिटफंड घोटाले में, सीएम, मंत्री व कई अफसर शामिल
robbery
IMAGE CREDIT: patrika
सीसीटीवी में आया चेहरा : दुकान संचालक ने सुरक्षा के लिहाजे से दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगाया है। आरोपी युवक का चेहरा सीसीटीवी फुटेज में आ गया है। फोटो के आधार पर पुलिस आरोपी की जांच में जुटी है।
औजार भूला दुकान में : आरोपी दुकान का तिजोरी खोलने के लिए साथ में पेचकस, हथौड़ी सहित अन्य औजार लेकर आया था। चोरी करने के बाद आरोपी औजार को वहीं भूलकर चला गया। पुलिस औजार को जप्त कर मामले की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो