scriptइधर आप पी रहे थे शराब और ये ऐसे कर जाते थे मोबाइल पार, पुलिस ने पकड़ा तो बताया पूरा सच | Thieves caught by Police for stealing Mobile from Drunk people | Patrika News

इधर आप पी रहे थे शराब और ये ऐसे कर जाते थे मोबाइल पार, पुलिस ने पकड़ा तो बताया पूरा सच

locationबिलासपुरPublished: Oct 15, 2019 07:12:58 pm

Submitted by:

Saurabh Tiwari

Thieves Caught by Police: शराबियों का मोबाइल पार करने वाले दो आरोपी व एक खरीदार पकड़ाए

बिलासपुर. व्यापार विहार शराब दुकान व चखना सेंटर में शराबियों के मोबाइल चोरी करने वाले एक युवक, एक किशोर व चोरी के मोबाइल खरीदने वाले एक आरोपी को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया। आरोपियों से 13 मोबाइल जब्त किए गए हैं। आरोपियों को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है। कोतवाली पुलिस के अनुसार रविवार को मुखबिर से सूचना मिली कि पुराना बस स्टैण्ड सूर्या हॉटल के पास एक किशोर व एक युवक चोरी का मोबाइल बेचने के लिए घूम रहे हैं। पुलिस घेराबंदी कर तालापारा निवासी आशीष डोंगरे पिता राजकुमार (24) और 16 वर्षीय किशोर को पकड़ा। आरोपियों से पुलिस ने 7 मोबाइल जब्त किया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि एक महीने में शराब दुकान से कुल 13 मोबाइल चोरी किए थे। (Thieves Caught by Police)
चोरी के 6 मोबाइलों को उन्होंने तालापारा निवासी मुदस्सीर अहमद पिता मंजूर अहमद (18) को बेचा है। पुलिस ने मुदस्सीर से 6 मोबाइल जब्त किया। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने धारा 41( 1-4)/379 के तहत अपराध दर्ज किया। आरोपियों को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो