scriptबोर मशीन के गोदाम से 5 लाख का माल ले उड़े चोर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोर की तस्वीर | Thieves flew 5 lakh goods from the bore machine warehouse | Patrika News

बोर मशीन के गोदाम से 5 लाख का माल ले उड़े चोर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोर की तस्वीर

locationबिलासपुरPublished: Sep 14, 2020 02:37:03 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

बिरकोना रोड स्थित संजोग वाटिका के पास उन्होंने अपना ऑफिस और गोदाम बनाया है। शनिवार की रात चोर ने गोदाम का ताला तोड़कर बोरवेल मशीन का पाइप, दो हथौड़े, रॉड, पाना और अन्य सामान समेत 5 लाख का माल पार कर दिया। रविवार की सुबह गोदाम पहुंचने पर रविश को चोरी होने की जानकारी हुई।

बिलासपुर. सरकंडा थानांतर्गत बिरकोना रोड स्थित बोरवेल्स संचालक के गोदाम से चोर ने शनिवार की रात 5 लाख का माल पार कर दिया। चोर की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

सरकंडा पुलिस के अनुसार जोरा पारा निवासी रविश वर्मा एसएस आर रवि बोरवेल्स के संचालक हैं। बिरकोना रोड स्थित संजोग वाटिका के पास उन्होंने अपना ऑफिस और गोदाम बनाया है। शनिवार की रात चोर ने गोदाम का ताला तोड़कर बोरवेल मशीन का पाइप, दो हथौड़े, रॉड, पाना और अन्य सामान समेत 5 लाख का माल पार कर दिया। रविवार की सुबह गोदाम पहुंचने पर रविश को चोरी होने की जानकारी हुई।

सीसीटीवी कैमरे का कनेक्शन काटा

माल पार करते समय चोर की नजर अचानक सीसीटीवी कैमरे पर पड़ गई। उसने कैमरे का कनेक्शन काट दिया। रविवार की सुबह गोदाम पहुंचने पर रविश ने सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग खंगाली तब उन्हे चोर की तस्वीर और कनेक्शन काटते चोर दिखा। शिकायत पर पुलिस चोर की तलाश कर रही है।

रास्ते में फेंका सामान

चोर ने गोदाम से माल को पार किया, लेकिन लोहे के सामान का वजन होने के कारण गोदाम के पास रास्ते में फेंक दिया। रविश को गोदाम के आसपास चोरी हुआ कुछ सामान मिल गया। चोर अपने साथ ५ लाख का सामान ले गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो