script

दुकान का ताला तोड़कर नगदी सहित ट्रैक्टर पार्ट्स ले उड़े चोर

locationबिलासपुरPublished: Aug 08, 2020 01:00:27 am

Submitted by:

CG Desk

कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम को लेकर चल रहे लॉकडाउन में पुलिस मुस्तैद हो या न हो लेकिन चोर पूरी तरह सक्रिय हैं।

स्टील कारोबारी के घर चोरी करने वाले आरोपी पकड़ाए, पुलिस ने 14.5 लाख नकद और लाखों की ज्वेलरी किया बरामद

स्टील कारोबारी के घर चोरी करने वाले आरोपी पकड़ाए, पुलिस ने 14.5 लाख नकद और लाखों की ज्वेलरी किया बरामद

बिलासपुर. मुंगेली मुख्यमार्ग स्थित नेचर सिटी के पास सकरी में मां महामाया एग्रो इंप्लीमेंट्स में चोरों ने धावा बोला व शटर का ताला तोड़ कर नगदी, मोबाइल फोन, रोट वेटर मशीन व ट्रैक्टर में उपयोग होने वाले अन्य पाटर््स की चोरी कर ली। घटना की जानकारी पीडि़त को लगते ही वह दुकान पहुंचा और सकरी थाने पहुंच मामले की शिकायत दर्ज कराई है।
कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम को लेकर चल रहे लॉकडाउन में पुलिस मुस्तैद हो या न हो लेकिन चोर पूरी तरह सक्रिय हैं। चोरी के बढ़ते मामलों ने पुलिस की लचर कार्यशैली की पोल खोल दी है। पुलिस लॉकडाउन की वजह से गश्त को लेकर कितनी गंभीर है इसका एक उदाहरण मुंगेली मुख्य मार्ग पर स्थित दुकान में देखने को मिला। पुलिस गश्त के नाम पर सोती रही और चोरों ने मुख्य मार्ग स्थित दुकान पर धावा बोलकर हजारों का माल पार कर दिया।
बृहस्पति बाजार चंद्रा अपार्टमेंट निवासी शंकर लोकवानी पिता अशोक कुमार (३४) ने बताया कि लॉकडाउन की वजह से वह बुधवार को दोपहर १२ बजे अपनी दुकान बंद कर घर आ गया था। उसकी दुकान मुंगेली मुख्यमार्ग पर नेचर सिटी के पास सकरी में मां महामाया एग्रो इंप्लीमेंट्स नाम से है। वह शक्तिमान रोटा वेटर मशीन व ट्रैक्टर पाटर््स का अधिकृत डिस्ट्रीब्यूटर भी है। सुबह ८ बजे दुकान के कर्मचारी सूरज ठाकुर ने बताया कि उसकी दुकान का ताला टूटा हुआ है। दुकान का ताला टूटने की जनकारी लगते ही शंकर लोकवानी पहुंचा तो पाया कि ऑफिस के गल्ले में रखा ८ हजार रुपए नगद, नोकिया मोबाइल, सीसीटीवी कैमरे का डीव्हीआर, टै्रक्टर में लगने वाला लोहे का कप्लिंग व रोटर वियर मशीन कुल कीमत लगभग २५ हजार रुपए की चोरी हुई है। पुलिस ने मामले में धारा ३८० के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो