scriptफौजी की पत्नी को धमका रहा था युवक, कहता था जीने नहीं दूंगा….. तो पत्नी ने……. | threat to soldiers family posted in Sri Nagar | Patrika News

फौजी की पत्नी को धमका रहा था युवक, कहता था जीने नहीं दूंगा….. तो पत्नी ने…….

locationबिलासपुरPublished: Aug 11, 2019 01:33:03 pm

Submitted by:

Saurabh Tiwari

Threat to soldier’s family

threat to soldiers family posted in Sri Nagar

फौजी की पत्नी को धमका रहा था युवक, कहता था जीने नहीं दूंगा….. तो पत्नी ने…….

बिलासपुर. फौजी की पत्नी व एएसआई की बेटी को युवक ने उसे खुद के घर में चैन से नहीं रहने देने की धमकी दी है। परेशान महिला ने एफआईआर दर्ज कराने के लिए थानों के चक्कर लगा रही है। महिला ने सकरी और सिरगिट्टी थाने में शिकायत की। लेकिन, पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। (army wife) परेशान पीडि़ता ने आईयूसीएडब्ल्यू से शिकायत की लेकिन यहां भी उसे सिर्फ आश्वासन ही मिला। सकरी थाना क्षेत्र के ग्राम अमेरी के देवनगर निवासी अनिता साहू पति दिनेश साहू 27 वर्ष अपने दो बच्चों के साथ घर पर रहती हैं।
महिला के पति दिनेश बीएसएफ में नौकरी करते हैं। इन दिनों दिनेश की जम्मू काश्मीर के श्रीनगर में पोस्टिंग है। महिला के पिता बिलासपुर पुलिस विभाग में एएसआई हैं। महिला का आरोप है कि उसके घर के बगल में रहने वाले संजय सिंह नामक युवक ने पिछले दो महिने से परेशान कर रहा है। उसे घर में चैन से नहीं रहने देने की धमकी देता है। कई बार उसने महिला के साथ मारपीट करने का प्रयास भी कर चुका है। कुछ दिन पहले महिला ने सकरी थाना में लिखित में शिकायत दर्ज कराई। लेकिन पुलिस शिकायत लेकर महिला को चलता कर दिया।
बीएसएफ जवान की पत्नी के साथ एक युवक अश्लील गाली गलौज करता है। उसके हरकत से महिला मानसिक रूप से परेशान है। पीडि़ता की शिकायत के बाद युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आश्वासन दिया हूं।
– एसएल चौहान, एएसपी, महिला सेल प्रभारी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो