गांजा व शराब की तस्करी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

- सूचना पर पुलिस ने भनवारटंक मंदिर के पास सादे लिबास में संक्रिय हो गई। सूचना के अनुसार पुलिस को एक युवक मोटर सायकल पर सवार आता दिखा। पुलिस ने घेराबंदी कर युवक को गिरफ्तार किया व तलाशी पर एक पैकेज जिसमें गांजा 1 किलो 50 ग्राम रखा हुआ था।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 22 Nov 2020, 11:40 PM IST

बिलासपुर. बेलगहना चौकी क्षेत्र के भनवारटंक में गांजा व शराब के साथ पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों पर २० एडीपीएस एक्ट व ३४ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

चौकी प्रभारी दिनेश कांत ने बताया कि रविवार दोपहर काले नीले रंग की मोटर सायकल सीजी १० पी ९३९२ से एक व्यक्ति गांजा की तस्करी करने वाला है। सूचना पर पुलिस ने भनवारटंक मंदिर के पास सादे लिबास में संक्रिय हो गई। सूचना के अनुसार पुलिस को एक युवक मोटर सायकल पर सवार आता दिखा। पुलिस ने घेराबंदी कर युवक को गिरफ्तार किया व तलाशी पर एक पैकेज जिसमें गांजा १ किलो ५० ग्राम रखा हुआ था। पूछताछ में युवक ने अपना नाम गौतम राठौर पिता संतोष (३२) निवासी बड़हावनडांड थाना गौरेला का होना बताया।

पुलिस ने युवक को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने मरही माता मंदिर के पास दो आरोपी को गिरफ्तार किया है जो महुआ शराब बेच रहे थे। आबकारी एक्ट के तहत पकड़े गए आरोपियों में जयप्रकाश पनिका पिता दिनदयाल पनिका (32) निवासी खोंगसरा व शत्रुहन बैगा पिता हरीसिंह बैगा (33) निवासी टांटीधार बेलगहना चौकी को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है।

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned