scriptसेप्टिक टैंक साफ करते समय तीन सगे भाईयों की मौत | Three brothers died while cleaning septic tank in bilaspur | Patrika News

सेप्टिक टैंक साफ करते समय तीन सगे भाईयों की मौत

locationबिलासपुरPublished: Jun 25, 2020 09:16:30 pm

Submitted by:

CG Desk

बिलासपुर के सरगांव में सेप्टिक टैंक साफ करने के दौरान 3 सगे भाई समेत एक युवक की मौत हो गई. चारों की मौत पर नेता प्रतिपक्ष ने दुख जाहिर किया है.

coronavirus death in jodhpur human story in hindi

कोरोना से लड़ रही सबीना कहती रही आखिरी बार देख लो चेहरा, पत्नी के जाने के बाद रिश्तेदार भी होने लगे दूर

बिलासपुर. जिले के सरगांव के ग्राम मर्राकोना में सेप्टिक टैंक साफ करने के दौरान 4 लोगों की मौत हो गई. एक दूसरे को बचाने के प्रयास में एक के एक करके चार लोग टंकी में जा गिरे, इनमें तीन सगे भाई हैं। जानकारी के मुताबिक नगर से 10 किमी दूर ग्राम मर्राकोना मे सेप्टिक टैंक साफ करने सरगांव नगर पंचायत की वैक्यूम पीटीआर मशीन लेकर नगर पंचायत के दो कर्मचारी व दो सफाई कर्मी लखन वर्मा और मंशाराम वर्मा के यहां गये थे।
जहां स्वीपरों ने दो बार टैंक से मलबा निकाला और टैंक में बचे हुये मलबा को जमा होने के कारण पानी डालकर निकालने की बात कही, तब लखन वर्मा टैंक में उतर गया। वह टैंक के अंदर मिथेन गैस की चपेट में आ गया। उसे बचाने रामखिलावन उतरा, वह भी गैस की चपेट में आ गया। दोनों भाइयों को देखने गौरीशंकर रस्सी से भाइयों को निकालने का प्रयास करते हुए टंकी में जा गिरा।
इन तीनों के बाद सरगांव से गया हुआ स्वीपर सुभाष भी गैस की चपेट में आ गया। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बिल्हा विधानसभा क्षेत्र के सरगांव के गांव मराकोना में चार लोगों की चार लोगों की मृत्यु पर गहरी संवेदना व्यक्त करते कहा कि यह घटना अत्यंत पीड़ादायी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो