scriptबारिश में चोरों ने मचाया तांडव, चेहरे पर नकाब बांधा और कार का इस्तेमाल कर लाखों का माल उड़ा लिया | Three masked riders riding Centro steal 8 lakh in various mobile shops | Patrika News

बारिश में चोरों ने मचाया तांडव, चेहरे पर नकाब बांधा और कार का इस्तेमाल कर लाखों का माल उड़ा लिया

locationबिलासपुरPublished: Feb 26, 2020 11:55:16 am

Submitted by:

Kranti Namdev

theft techniques: सोमवार की रात शहर में हो रही मुसलाधार बारिश के चलते पुलिस जवान थाने में विश्राम करते रहे, वही बारिश का फायदा उठाकर चोरों ने जम कर तांडव मचाते हुए शहर के विभिन्न दुकानों में लाखों की चोरी को अंजाम दिया।

बिलासपुर. सोमवार की रात शहर में हो रही मुसलाधार बारिश के चलते पुलिस जवान थाने में विश्राम करते रहे, वही बारिश का फायदा उठाकर चोरों ने जम कर तांडव मचाते हुए शहर के विभिन्न दुकानों में लाखों की चोरी को अंजाम दिया। सुबह जब दुकानदारों को चोरी का पता चला तो सभी ने थाने पहुंच बारी बारी मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस कार सवार नकाबपोशों की तलाश का प्रयास करने का हवाला दे रहे है।
कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित राहुल मोबाइल में सफेद रंग की सेंट्रो कार में सवार तीन नाकाबपोश युवकों धावा बोला और विभिन्न कम्पन्नी के मोबाइल चोरी कर लिए। चोरों ने दुकान का लॉकर तोडऩे का भी प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सके तो मोबाइल लेकर कार में सवार हो चले गए। सुबह दुकानदार राहुल केशरवानी पिता चंद्रकांत (35) को उनके पडोसी कुमाल निर्मलकर ने दुकान का ताला टूटे होने की जानकारी दी। दुकान का ताला टूटने की सूचना मिलते ही राहुल केशरवानी दुकान पहुंचा अंदर देखने पर पता चला की दुकान का सारा सामान बिखरा पड़ा था वही दुकान में विभिन्न कम्पन्नी के नए मोबाइल, पुराने मरम्मत के लिए रखे मोबाइल व मोबाइल की एसेसरीज कीमती लगभग 7 लाख रुपए गायब थे। दुकानदार राहुल केशरवानी ने मामले की सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले को जांच में लियाहै। राहुल केशरवानी के दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीर तो कैद हुई लेकिन तीनों चोर नकाब में थे। कोतवाली पुलिस शिकायत दर्ज कर ही रही थी कि इस दौरान पता चला कि गांधी चौक निवासी अमर कुमार भगतानी के मोबाइल दुकान में चोरी का प्रयास की जानकारी पुलिस को मिली। पेट्रोलिंग टीम ने पता लगाया तो मालूम हुआ कि सफेंद रंग की कार सवार युवकों ने मोबाइल दुकान का शटर तोड़ दिया लेकिन चैनल गेट को तोडऩे में कामयाब नहीं हो सके। दुकानदार अमर ने बताया कि अगर चैनल गेट टूट जाता तो दुकान में करीब 3 लाख रुपए के मोबाइल फोन रखे थे। कोतवाली पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर कार सवार चोरों की तलाश करने का हवाला दे रही है।

सिविल लाइन में हुई दो चोरिया
राजीव गांधी चौक स्थित साई मोबाइल में कार सवार युवकों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दुकानदार कुमार नहलानी ने बताया कि सीसीवीटी फुटेज में तीन चोर सफेद रंग की कार से उतरे और दुकान सब्बल से दुकान का ताला तोड़कर दुकान में रखे पुराने मोबाइल 3 नग व मोबाइल एसेसरीज कीमती 5 हजार की चोरी किए है। पुलिस ने अपराध दर्ज किया है।

तिलक स्थित अजय मोबाइल शॉप में 15 हजार नगद चोरी
तिलक नगर स्थित मोबाइल शॉप के दुकानदार अजय साहू ने बताया कि वह रात को 9.30 बजे दुकान बंद कर घर चला गया था। सुबह जब दुकान खोलने पहुंचा तो पाया की का दुकान के शटर का ताला टूटा हुआ है। दुकान खोलने पर चेक किया तो गल्ले में रखे नगद 15 हजार रुपए गायब थे। चोर मोबाइल लेकर नहीं गए है। सिविल लाइन पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

शहर से निकले के बाद दिया कटघोरा में वारदात को अंजाम
कटघोरा बस स्टैण्ड स्थित मुख्य मार्ग पर स्थित मैजिक चैनल मोबाइल दुकान में सेंट्रो कार सवार तीन युवकों ने धावा बोला और 2 लाख 80 हजार का मोबाइल चोरी कर ले गए। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की घटना कैद हो गई है। कटघोरा व बिलासपुर की दुकान में चोरी करने वाले आरोपियों का हुलिया एक ही है

चोरी सभी मुख्य मार्ग की दुकानों में
राजीव गांधी चौक से लेकर गांधी चौक तक मोबाइल दुकानों में हुई सिलसिले वार चोरी की वारदात में चोरों ने मुख्य मार्ग पर स्थित मोबाइल दुकानों को निशाना बनाया। सभी दुकानों में ताले तोडऩे के लिए सब्बल का इस्तेमाल किया गया है।

शहर के विभिन्न क्षेत्रों के मोबाइल दुकान में सोमवार की रात चोरी की घटना हुई है। मामले में अपराध दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी का प्रयास किया जा रहा है।
ओपी शर्मा एडीशनल एसपी शहर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो