सोना चमकाने के नाम पर पीड़ित महिला के डेढ़ तोला सोना लेते ठग CCTV फुटेज में कैद

- सोना साफ करने का झांसा देकर ठगों ने महिला से की ठगी
- पुलिस अब भी पीड़ित महिला की तलाश कर रही

By: Ashish Gupta

Published: 08 Feb 2021, 06:48 PM IST

बिलासपुर. सोना साफ करने का झांसा देकर महिला से ठगी करने की घटना ने एक बार फिर पुलिस को सकते में डाल दिया है। नयी घटना कोनी के सेंदरी की है, महिला घर के बाहर बैठी थी इस दौरान दो युवक उसके पास पहुंचे व कम दाम पर सोने के गहने अच्छे से साफ करने का झांसा देकर गहने उतरवाए व महिला को गर्म पानी लाने अंदर भेज जेवर लेकर भाग निकले। कोनी पुलिस अब भी पीड़ित महिला की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार सेंदरी निवासी चंद्रभूषण प्रजापति प्राइवेट जाब में होने के कारण घर से बाहर गए थे। इस दौरान दो मोटर साइकिल सवार युवक उनके घर में पहुंचे। चंद्रभूषण की पत्नी घर के बाहर बैठी हुई थी। युवकों ने उसे झांसे में लेते हुए काम दाम में सोने के गहने अच्छे से साफ करने का झांसा दिया।

9 साल के नाबालिग की हत्या कर होने वाले जीजा ने रची अपहरण की झूठी कहानी, फिर शव को स्कूल में छिपाया

महिला झांसे में आई महिला ने अपने गले से सोने की ड़ेढ़ तोला वजनी चेन को निकाल कर साफ करने दे दिया। साफ करने के दौरान ठगों ने महिला से गरम पानी की मांग की महिला पानी लेने घर अंदर गई, इस दौरान मौका पाकर दोनों युवक चेन लेकर भाग निकले। चंद्रभूषण रात में घर पहुंचा तो उसकी पत्नी ने उसे घटना की जानकारी दी है।

घटना की जानकारी लगते ही चंद्रभूषण ने सीसीटीवी फुटेज में चेक किया तो दो युवक बिना नम्बर प्लेट की वाहन में जाते दिखाई दे रहे थे। एक युवक ने गुलाबी रंग की शर्ट व ग्रे कलर का जींस पहना हुआ है तो दूसरा नीले रंग की शर्ट व आसमानी ब्लू कलर की जींस पेट में है। पुलिस मामले में पीडि़त के थाने पहुंचने के बाद अपराध दर्ज कर कार्रवाई करा हवाला दे रही है।

छत्तीसगढ़ में शर्मसार हुई खाकी, दुष्कर्म पीड़िता की मदद के बहाने सब इंस्पेक्टर ने किया रेप

भारतीय नगर व तोरवा के आरोपी अब भी फरार
माह भर पूर्व सोना साफ करने का झांसा देकर दो बाइक सवार युवकों ने तोरवा धानमंडी के पास व भारतीय नगर स्थित एक महिला से ठगी की थी। दोनों ही मामलों में पुलिस अब तक बाईक सावर युवकों का पता नहीं लगा पाई है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned