पत्रिका कार्यालय पहुंचे भाजपा प्रत्याशी, कहा नया चेहरा नहीं, मैं पार्टी का दरी उठाने वाला कार्यकर्ता हूँ

पत्रिका कार्यालय में टॉपिक ऑफ द डे कार्यक्रम

By: Amil Shrivas

Published: 29 Mar 2019, 05:38 PM IST

Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

बिलासपुर. बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी अरूण साव ने गुरुवार को पत्रिका कार्यालय में टॉपिक ऑफ द डे कार्यक्रम में शिरकत कर विभिन्न मुद्दों पर गंभीर चर्चा की। उन्होंने कहा कि नया चेहरा नहीं हूं, पार्टी और संगठन के विभिन्न दायित्वों पर सालों से काम कर रहा हंू। देश का चुनाव है। भाजपा की अपनी उपलब्धियां हैं। जिसको लेकर जनता के सामने जाएंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा देश का नेतृत्व सौंपने के लिए कार्यकर्ता संकल्पबद्ध हैं, उनका अपार सहयोग मिल रहा है। जनता में उत्साह का माहौल है।

Q. क्या सांसदों के टिकट काटकर नए चेहरों को टिकट देने से पार्टी को फायदा होगा?
* नया चेहरा नहीं हूं, पार्टी के विभिन्न दायित्वों पर सालों से काम किया है, किसी का टिकट नहीं काटा गया है पार्टी की अपनी रणनीति है। जिम्मेदारी बदली है, इसे टिकट कटना न कहा जाए।

Q. क्या कारण है प्रधानमंत्री डेवलपमेंट के बजाए राष्ट्रवाद पर अपनी बात केंद्रित करने में पूरा जोर लगा रहें हैं?
* भाजपा के लिए राष्ट्रवाद सर्वोपरि है, मोदी सरकार ने इस पर काम किया है। जहां तक डेवलपमेंट की बात है तो हाइवे का निर्माण, नई रेल लाइन का विस्तार हो रहा है। इसके अलावा उज्जवला योजना, स्वच्छ भारत के तहत शौचालयों का निर्माण भी कराया गया है।

Q. प्रदेश में विधानसभा चुनाव में हुई पार्टी की पराजय का छत्तीसगढ़ के लोकसभा चुनाव पर क्या असर पड़ेगा?
* पार्टी नेतृत्व ने जनादेश को स्वीकार किया है, विधानसभा के चुनाव स्थानीय मुद्दों पर होते हैं, ये देश का चुनाव है। कांग्रेस ने 60 दिन में कोई काम नहीं किया और 60 महीने के काम की तुलना कर रहे हैं।

Q. आपने भी तो 60 साल और 60 माह के कार्यकाल की तुलना की है?
* यह कांग्रेस शासन काल की ही देन है, भाजपा शासन काल में उन कमियों को दूर कर सभी क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास किया गया जो सूबे में थम सा गया है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned