scriptTopic of the day : चेंजमेकर की मुहिम सराहनीय, राजनीतिक माहौल में सुधार आने से होगा विकास- संजय | Topic of the day : Political environment will improve: Sanjay | Patrika News

Topic of the day : चेंजमेकर की मुहिम सराहनीय, राजनीतिक माहौल में सुधार आने से होगा विकास- संजय

locationबिलासपुरPublished: Apr 25, 2018 02:12:46 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

पत्रिका टॉपिक आफ द डे

topic of the day
बिलासपुर . वार्ड नंबर 11 के पार्षद संजय गुप्ता ने बुधवार को पत्रिका कार्यालय में टॉपिक आफ द डे कार्यक्रम में चर्चा की। उन्होंने पत्रिका के चेंजमेकर के मुहिम की सराहना करते हुए कहा कि अच्छा है पढ़े लिखें लोग आए राजनीतिक माहौल में सुधार आने से विकास होगा। पार्षद संजय गुप्ता ने कहा दलगत राजनीति और भ्रष्टाचार के कारण पढ़े लिखे और अच्छे लोग राजनीति में आने से कतराते हैं, पत्रिका की इस मुहिम से राजनीति में शुचिता आएगी जनहित के काम होंगे उम्मीद है। वार्ड की स्थिति के संबंध में पूछने पर उन्होंने कहा कि जब वे पहली बार पार्षद बने तब वार्ड नंबर 11 पाश कालोनी प्रियदर्शनी नगर की हालत दयनीय थी। उन्होंने सबसे पहले सफाई व्यवस्था को दुरुस्त कराने का संकल्प लिया और कॉलोनी को स्वच्छ बनाने के लिए पूरा जोर लगाया उसी का परिणाम है कि अखिल भारतीय विकलांग चेतना परिषद ने वार्ड नंबर 11 समेत दो कालोनियों को स्वच्छता के लिए बेस्ट अवार्ड दिया है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है मंत्री और महापौर सुन रहे हैं पूरा सहयोग मिल रहा है उनके प्रयास से ही वार्ड में डोर-टू- डोर सफाई से लेकर विकास के कार्य हो रहे हैं।
READ MORE : टॉपिक ऑफ द डे : वीरांगना वाहिनी विभाग की प्रमुख, हिन्दू जागरण मंच से किरण सिंह के साथ चर्चा

जनसंपर्क के दौरान आई समस्याओं के संबंध में पूछने पर भाजपा पार्षद संजय गुप्ता ने कहाकि जनसंपर्क को वार्ड वासियों ने खुलकर समर्थन दिया है, वार्ड में कोई समस्या नहीं है सडक़, बिजली, पानी और सफाई समेत सभी मूलभूत सुविधाओं पर काम हुआ है, वार्ड में दो सामुदायिक भवन और गार्डन है। दो गलियों में पानी की समस्या थी वहां दोनों जगह अभी हाल में नया बोर कराया गया है। वार्ड में 40 से 45 नए बिजली के खंभे और उस पर स्ट्रीट लाइट लगवा दिए गए हैं। निगम के अफसरों की कार्यप्रणाली के सवाल पर उन्होंने कहा कि अफसरों से कोई नाराजगी नहीं है सुनते हैं और काम भी करा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो