बदला बिलासपुर के बाबुओं का प्रभार, देखें किसकी हुई किस विभाग में पोस्टिंग

बदला बिलासपुर के बाबुओं का प्रभार, देखें किसकी हुई किस विभाग में पोस्टिंग
बदला बिलासपुर के बाबुओं का प्रभार, देखें किसकी हुई किस विभाग में पोस्टिंग

Saurabh Tiwari | Updated: 04 Sep 2019, 02:44:44 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

Transfer List: डीईओ आफिस: अलग-अलग विभागों में पोस्टिंग

बिलासपुर. जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के कार्य को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए डीईओ ने लिपिकों के प्रभार में बदलाव किया हैं। लिपिकों को यह प्रभार अस्थायी रूप से सौंपा गया हैं। (Transfer List) जिसमें 27 कर्मचारियों के नाम शामिल हैं। मालूम हो कि लिपिकों की लापरवाही के कारण डीईओ आफिस में कई कार्य पेंडिंग हो रहे थे। पीडि़तों ने इसकी शिकायत कई बार जिला शिक्षा अधिकारी से कर चुके थे, इसके बाद भी कार्य में लापरवाही लगातार बरती जा रही थी। कार्य को सुचारु रूप से संचालित करने के लिए जिला शिक्षा अधिकारी ने 27 बाबूओं के प्रभार में बदलाव किया किया है। इसमें से कई ऐसे कर्मचारी हैं जिन्हें एक साथ दो-दो जिम्मेदारी सौंपी गई है। (Bilaspur news)

इन मुस्लिम बच्चों ने बप्पा के लिए घर छोड़ा, पंडाल बनाई और रात भर बारिश में हाथ जोड़कर भीगते रहे

जिसमें ईएमआईएस प्रभारी अखिलेश मेहता को वर्तमान के अलावा हाईस्कूल व हायर सेकेण्डरी परीक्षा की भी जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसी तरह आरके गुप्ता स्टेनो के बाद प्राचार्य, जनसमस्या निवारण शिविर, पीएमओ पत्र का भी प्रभार दिया गया है। इसके अलावा सीपी पाण्डेय, आरपी पाण्डेय, देवेन्द्र ठाकुर, जेपी शर्मा, एके भीमटे, विकास तिवारी, माधव तिवारी, यतीन्द्र तिवारी, विजय तिवारी, पीएस सिदार, बीपी बंजारे, रामगोपाल नायक, जितेन्द्र मिश्रा, सूर्यप्रकाश कश्यप, पुष्पा श्रीवास्तव, ममता कटेलिहा, विजय यादव, अभिषेक आदि शामिल हैं। (Chhattisgarh news)

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned