scriptट्रांसपोर्ट कारोबारी हत्या ट्रक लूट के लिए, शव की परिजनों की पहचान | Transport businessman murdered for truck robbery, identification | Patrika News

ट्रांसपोर्ट कारोबारी हत्या ट्रक लूट के लिए, शव की परिजनों की पहचान

locationबिलासपुरPublished: Apr 16, 2022 06:23:36 pm

Submitted by:

Kranti Namdev

— ट्रक ट्रासपोर्टर की हत्या के बाद शव सुंदरगढ़ हाइवे पर बोरी मं बंद कर फेका
— ट्रक को कबाड़ में खपाने की थी तैयारी, हत्यारा नहीं हो पाया कामयाब

mritak akram

— ट्रक ट्रासपोर्टर की हत्या के बाद शव सुंदरगढ़ हाइवे पर बोरी मं बंद कर फेका — ट्रक को कबाड़ में खपाने की थी तैयारी, हत्यारा नहीं हो पाया कामयाब

बिलासपुर. कच्छ गुजरात के ट्रांसपोटर मोहम्मद अकरम पिता अब्दुल रज्जाक की गुम शुदगी की जांच कर रही पुलिस को जो शव ओडिसा सुंदरगढ़ में मिला था उसकी शिनाख्त परिजनों ने कर ली है। शव मोहम्मद अकरम का ही है। वेस्ट बंगाल के गजोली जिला मालदा से आरोपी को सुंदरगढ़ ओडिसा ले जाया जा रहा है। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।
पुलिस के अनुसार कच्छ गुजरात निवासी मोहम्मद अकरम पिता अब्दुल रज्जाक (22) ट्रक क्रमांक जीजे 01 जेटी 2552 से चकरभाठा ट्रांसपोर्ट नगर अपने चालक सुरजीत सिंह के साथ पहुंचा था। 12 अप्रैल को उनकी गुमशुदगी चकरभाठा थाने में दर्ज की गई थी। टेक्नीकल साक्ष्य के आधार पर चकरभाठा पुलिस ने जब जांच को आगे बढ़ाया तो पता चला ट्रक क्रमांक जीजे 01 जेटी 2552 का चालक वेस्ट बंगाल के गजोली जिला मलदा के आसपास है। चकरभाठा पुलिस ने मालदा पुलिस से सम्पर्क कर ट्रक की खोज कराई तो सुरजीत सिंह पकड़ा गया। ट्रक बरामद होने की सूचना पर चकरभाठा पुलिस की टीम मालदा के गजोली पहुंची और मोहम्मद अकरम के विषय में पूछताछ की तो एक गंभीर अपराध का खुलासा हुआ। आरोपी ने ट्रक के लालच में ट्रांसपोर्टर मोहम्मद अकरम की हत्या कर शव को ओडिसा सुंदरगढ़ में फेकने की बात को स्वीकर किया। हत्या का पता चलने पर सुंदरगढ़ पुलिस से सम्पर्क करने पर बताए स्थान से शव भी बरामद कर लिया गया था। शुक्रवार को मोहम्मद अकरम के रूप में शिनाख्त परिजनों ने कर ली। मामले में चकरभाठा पुलिस सुंदरगढ़ व मालदा पुलिस के साथ मिलकर मामले की जांच को आगे बढ़ा रही है।
trak loot
भाटापारा से सुंदरगढ़ के बीच हुई हत्या

ट्रक चालक सुरजीत सिंह ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया की चकरभाठा से निकलने के बाद दोनों भाटापारा तक पहुंचे थे इस दौरान मन में ट्रक को लूटने की नीयत से उसने मोहम्मद अकरम की हत्या भाठापारा से सुंदरगढ़ के बीच कही की है। वह जगह भूल गया है देखने के बाद ही याद आने की बात कह रहा है।
जांच सुंदरगढ़ पुलिस करेगी क्योकी घटना स्थल स्पष्ट नहीं

जांच अधिकारी कहना है कि ट्रांसपोर्टर चकरभाठा से जब निकला वह जिंदा था उसकी हत्या भाटापारा के आगे ही हुई है। घटना स्थल अभी स्पष्ट नहीं है। शव सुंदरगढ़ ओडिसा में मिला है चकरभाठा में केवल गुमशुदगी दर्ज है। मामले की जांच ओडिसा सुंदरगढ़ पुलिस कर सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो