प्रतिपरीक्षण करने वाले वकील ने समय मांगी, सुनवाई टली

- कांगे्रस भवन लाठीचार्ज की दंडाधिकारी जांच, चार में दो को समंस तामील, पर दो को नहीं हुआ .

By: Bhupesh Tripathi

Published: 05 Dec 2020, 12:25 AM IST

बिलासपुर . कांगे्रसियों के बयान का प्रतिपरीक्षण करने वाले वकील शुक्रवार को अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी न्यायालय में उपस्थित नहीं हो सके। उनकी तरफ से उनके कनिष्ठ वकील ने आवेदन देकर समय मांगा। इसलिए एडीएम कोर्ट में किसी का बयान दर्ज नहीं हो सका।

कांग्रेस भवन में दो साल पूर्व पुलिस ने लाठीचार्ज किया था। इस मामले की दंडाधिकारी जांच बीएस उइके कर रहे हैं। लाठीचार्ज की सुनवाई शुक्रवार को तय थी। इसमें चार कांगे्रसियों के बयानों का प्रतिपरीक्षण किया जाना था। प्रतिपरीक्षण करने वाले अधिवक्ता अमित चाकी कोर्ट में उपस्थित नहीं हो सके। उनकी तरफ से कनिष्ठ अधिवक्ता ने समय देने के लिए जांच अधिकारी को आवेदन दिया गया। यह आवेदन जांच अधिकारी ने स्वीकार करते हुए सुनवाई की तारीख बढ़ा दी गई।

चार कांगे्रसियों का प्रतिपरीक्षण था
एडीएम कोर्ट में चार कांगे्रसियों के बयानों का प्रतिपरीक्षण होना था। इसके लिए कोर्ट की तरफ से मोहम्मद हाफिज, विष्णु यादव, जावेद मेमन एवं विजय आहूजा को उपस्थित होने समंस जारी किया गया था। लेकिन पुलिस ने मो.हाफिज और विष्णु यादव का समंस तामील करा सकी। जावेद मेमन और विजय आहूजा का समंस तामील नहीं करा पाई। एडीएम कोर्ट में जिनके समंस तामील हुए थे। वे ही प्रतिपरीक्षण के लिए मौजूद रहे।

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned