scriptपत्नी से परेशान होकर पति ने थाने के गेट में पीया कीटनाशक, इलाज के दौरान मौत | Troubled with wife, husband drank pesticide in police station | Patrika News

पत्नी से परेशान होकर पति ने थाने के गेट में पीया कीटनाशक, इलाज के दौरान मौत

locationबिलासपुरPublished: Feb 13, 2021 04:02:03 pm

Submitted by:

CG Desk

– सूचना पर मौके पर पहुंच पुलिस ने पुलिस वाहन से ही युवक को सिम्स लेकर पहुंची। रास्ते में युवक ने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी से काफी परेशान है। युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
 

bsp.jpg
बिलासपुर. सरकंडा थाना परिसर के गेट में एक युवक लगातार उलटी कर रहा था। कुछ लोगों ने सरकंडा थाने के अंदर जाकर प्रभारी टीआई बीआर सिन्हा को इसकी सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंच पुलिस ने पुलिस वाहन से ही युवक को सिम्स लेकर पहुंची। रास्ते में युवक ने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी से काफी परेशान है। युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस मामले में पत्नी व मृतक के परिजनों का बयान दर्ज कर जांच को आगे बढ़ाने का हवाला दे रही है।
पुलिस के अनुसार कोटा क्षेत्र नेवरा निवासी भोले सिंह चौहान पिता सुखनंदन चौहान (23) बंधवापारा में किराए पर रहकर चूड़ी व रेडिमेट कपड़ा बेचने का काम करता था। शुक्रवार शाम उसकी पत्नी से किसी बात पर उसका विवाद हो गया। गुस्से में भोले सिंह घर से निकल कर कीटनाशक फोरेक्स व फ्रूटी की पैकेट लेकर सरकंडा थाने के पास पहुंचा और फ्रूटी में कीट नाशक मिलाकर पी लिया। घटना रात 8.30 बजे की है। कीट नाशक पीने के बाद लगातार उलटी कर रहे युवक को देख कुछ लोगों ने थाने के अंदर पुलिस को सूचना दी। पुलिस वाहन में ही युवक को सिम्स पहुंचाया गया व पीछे से प्रभारी टीआई बीआर सिन्हा भी थाने पहुंचे। उन्हेंने पूछताछ में पाया कि भोले सिंह का उनकी पत्नी झगड़ा हो गया था, इससे गुस्सा कर युवक ने जहर सेवन कर लिया। उपचार के दौरान भोले चौहान ने दम तोड़ दिया।
पत्नी से झगड़ा होने के बाद युवक ने कीट नाशक सेवन कर लिया था। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। मृतक की पत्नी व परिवार के अन्य सदस्य भी मौके पर आ गए हैं। मृतक युवक भाई व बहन भी कुछ बीमार ही रहते हैं। सभी का बयान लेने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
– बीआर सिन्हा, प्रभारी टीआई सरकंडा

ट्रेंडिंग वीडियो