आईपीएल मैच में एक-एक बॉल पर लग रहा था सट्टा, इंडिया टीम के खिलाडिय़ों पर लगाया जा रहा था दाव, इतने में पहुंच गई पुलिस

हंसी-ठहाकों के बीच झुंड बनाकर देख रहे थे आईपीएल मैच, आईपीएल में सट्टा खिला रहे दो खाईवाल को पुलिस ने पकड़ा, 10 लाख की सट्टा: 21 हजार व 7 मोबाइल जब्त

By: BRIJESH YADAV

Updated: 10 Apr 2019, 01:20 PM IST

बिलासपुर. आईपीएल 2019 की शुरूआत होते ही शहर व पूरे क्षेत्र में सट्टा का कारोबार लगातार फल-फूल रहा है। इंडिया टीम के स्टार खिलाडिय़ों पर लाखों का दाव लगाया जा रहा है। एक-एक बॉल पर सट्टा खेला जाता है और युवाओं की जिंदगी बर्बाद की जा रही है। आईपीएल में लाखों का सट्टा खिलाने वाले दो खाईवाल को सिविल लाइन पुलिस ने मंगलवार को सिंधी कॉलोनी में आरोपी के घर में दबिश देकर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से लाखों की सट्टा पट्टी, नगद रकम, मोबाइल, रजिस्टर व पेन जब्त किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिंधी कॉलोनी निवासी सुनील मुलतानी उर्फ पिता गिरधारी लाल अपने साथी के साथ घर में आईपीएल का दाव लगवा रहा है। मंगलवार शाम 7 बजे मिली सूचना के आधार पर सिविल लाइन थाना प्रभारी कलीम खान अपने स्टाफ के साथ सुनील के घर में दबिश दी। जहां उसका साथी नवीन तिवारी पिता सुरज प्रसाद तिवारी सट्टा खिला रहे थे। सिविल लाइन पुलिस ने दोनों हिरासत में ले लिया। तलाशी के दौरान सुनील व नवीन के पास से पुलिस ने 21 हजार रुपए नगद, 10 लाख की सट्टा पट्टी दो रजिस्टर 7 नग मोबाइल बरामद किया है। आरोपियों पर सिविल लाइन पुलिस जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है।

Show More
BRIJESH YADAV Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned