scriptबिलासपुर में इस वजह से दो पतियों ने की खुदकुशी | Two husbands commit suicide in Bilaspur | Patrika News

बिलासपुर में इस वजह से दो पतियों ने की खुदकुशी

locationबिलासपुरPublished: Nov 29, 2021 05:08:02 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

इन दिनों पत्नी से अलग-अलग कारण से अलग रह रहे पति आत्महत्या कर रहे है। पिछले कुछ दिनों में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में ऐसी वारदात लगातार सामने आई है।

Suicide case

Commits suicide

बिलासपुर. इन दिनों पत्नी से अलग-अलग कारण से अलग रह रहे पति आत्महत्या कर रहे है। पिछले कुछ दिनों में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में ऐसी वारदात लगातार सामने आई है। सकरी और सिविल लाइन में दो ऐसी ही दो घटना सामने आने के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। सकरी निवासी युवक की पत्नी के मायके चले जाने के बाद उसने फांसी लगाई, वहीं ठेकेदार पत्नी से तलाक होने के बाद इतना दुखी हो गया कि वह शराब पीने का आदी हो गया था।
पुलिस के अनुसार शांतिनगर कृष्णा पैलेस के पास रहने वाले मकान ठेकेदार लक्ष्मी नारायण पिता बैसाखू राम भाष्कर (40) का अपनी पत्नी से तलाक हो गया। पत्नी से तलाक होने के बाद लक्ष्मी नारायण इतना दुखी रहने लगा की वह शराब के नशे में दिन रात डूबा रहता था। तीन दिन पहले ही उसने अपने आप को एक कमरे में बंद कर लिया और लगातार शराब पी रहा था। परिजनों को लक्ष्मीनारायण के कमरे से तेज बदबू आई तो दरवाजा खोला देखा लक्ष्मी नारायण की लाश जमीन पर पड़ी हुई थी। मृतक के भाई लखन नवरंग पिता बैसाखू राम (55) ने सिविल लाइन थाने को सूचना दी। सूचना पर सिविल लाइन पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है।
वहीं दूसरी घटना सकर क्षेत्र भरनी की है, जहां धर्मेंद्र पिता चोवाराम भास्कर (28) आदतन शराबी था। धर्मेन्द्र के शराब पीने की लत से परेशान होकर पत्नी घर छोड़ कर 3 साल पहले ही चली गई थी। पति के जाने के बाद से ही धर्मेन्द्र भाष्कर दुखी रहने लगा था व अत्यधिक शराब सेवन कर रहा था। परिजन लौटे तो देखा कि धर्मेन्द्र की लाश फंदे पर झूल रही थी। परिजनों ने सकरी पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद सकरी पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच को आगे बढ़ा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो