scriptनशे के सौदागर आये पुलिस की गिरफ्त में, भारी मात्रा में नशे के सामान के साथ 2 पकड़ाए | Two people arrested with addictive tablets in heavy amount | Patrika News

नशे के सौदागर आये पुलिस की गिरफ्त में, भारी मात्रा में नशे के सामान के साथ 2 पकड़ाए

locationबिलासपुरPublished: Oct 21, 2019 11:01:04 am

Submitted by:

Saurabh Tiwari

Crime in Chhattisgarh: 1070 नाइट्रोसन टेबलेट व 152 इंजेक्शन जब्त

नशे के सौदागर आये पुलिस की गिरफ्त में, भारी मात्रा में नशे के सामान के साथ 2 पकड़ाए

नशे के सौदागर आये पुलिस की गिरफ्त में, भारी मात्रा में नशे के सामान के साथ 2 पकड़ाए

बिलासपुर. कोतवाली पुलिस ने शनिवार 19 अक्टूबर की रात टिकरापारा, दयालबंद और पुराना बस स्टैण्ड में दबिश देकर नशे के 3 सौदागरों को पकड़ा। आरोपियों के कब्जे से 1070 नाइट्रोसन टेबलेट, 152 इंजेक्शन और गांजा जब्त किया गया। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है। (Crime in Chhattisgarh)
कोतवाली पुलिस के अनुसार शनिवार की रात मुखबिर से थाने में सूचना मिली कि पुराना बस स्टैण्ड चौक में तालापारा भारत चौक निवासी अकील अहमद पिता मोहम्मद हुसैन (34) नशीले इंजेक्शन व टेबलेट बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर दबिश देकर अकील को पकड़ा। आरोपी के पास रखे थैले की जांच करने पर अंदर 870 नाइट्रोसन टेबलेट, 25 एविल इंजेक्शन मिला। इसी प्रकार पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दयालबंद गुरुनानक चौक के पास रहने वाले विजय नरेश उर्फ चप्पू पिता उधोश्याम (30) को गुरुनानक चौक के पास दबिश देकर पकड़ा। आरोपी विजय नशेडिय़ों को नशीली दवाइयां और इंजेक्शन बेच रहा था। उसके कब्जे से 200 नाइट्रोसन टेबलेट, 127 रेक्सोजेसिक इंजेक्शन, और बिक्री रकम 115 रुपए जब्त किया। वहीं टिकरापारा निवासी कैलाश अग्रवाल पिता शिवशंकर अग्रवाल (48) को टिकरापारा में दबिश देकर पुलिस ने 870 ग्राम गांजा समेत पकड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो