scriptएक बाइक से जा रहे 4 लोगों को ओवरटेक करते समय ट्रक ने मारी ट्रक, सास व दामाद की मौत | Two people killed in a bike collision with a truck | Patrika News

एक बाइक से जा रहे 4 लोगों को ओवरटेक करते समय ट्रक ने मारी ट्रक, सास व दामाद की मौत

locationबिलासपुरPublished: Sep 22, 2020 05:27:30 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

रतनपुर पुलिस के अनुसार कोरबा अंतर्गत दर्री अयोध्यापुरी निवासी सेवादास बंजारे (30) सोमवार को मुंगेली जिले के ग्राम फंदवानी स्थित ससुराल से पत्नी सत्यवती बंजारे (28) बेटी अंमिता बंजारे (4) और सास देवकी खांडे (48) को बाइक सीजी 12 एएस 6057 पर बिठाकर मुंगेली से कोरबा जा रहा था।

बिलासपुर. रतनपुर थानांतर्गत बेलतरा अंधियारीपारा मुख्य मार्ग पर सोमवार को दोपहर पत्नी, बेटी और सास को बाइक से लेकर जा रहे युवक ने ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास किया। ट्रक चालक ने बाइक को टक्कर मारी। हादसे में सास और दामाद की मौके पर मौत हो गई। वहीं मां व बेटी घायल हो गए। आरोपी चालक को दीपका पुलिस ने पकड़ लिया है।

रतनपुर पुलिस के अनुसार कोरबा अंतर्गत दर्री अयोध्यापुरी निवासी सेवादास बंजारे (30) सोमवार को मुंगेली जिले के ग्राम फंदवानी स्थित ससुराल से पत्नी सत्यवती बंजारे (28) बेटी अंमिता बंजारे (4) और सास देवकी खांडे (48) को बाइक सीजी 12 एएस 6057 पर बिठाकर मुंगेली से कोरबा जा रहा था। दोपहर 3 बजे वह बेलतरा अंधियारीपारा मुख्य मार्ग पर पहुंचा था। बाइक के पीछे एक ट्रक व सामने एक ट्रक था।

तेजबारिश के बीच सेवादास ने सामने जा रहे ट्रक सीजी 10 एएच 5867 को ओवरटेक किया। इसी बीच सामने से दूसरा ट्रक आ गया। सामने जा रहे ट्रक के चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक से गिरकर सेवादास और देवकी खांडे ट्रक के पहियों के नीेच आ गए और मोके पर उनकी मौत हो गई। वहीं दूर गिरने के कारण सत्यवती और उसकी ४ साल की बेटी अमिता बच गई।

 

एक घंटे तक सड़क किनारे मां और पति की लाश के पास बैठी रही

दुर्घटना के बाद घायल सत्यवती ने पति और मां की लाश पर कपड़ा ढंका और घायल बेटी अमिता को गोद में लेकर छाता खोलकर लाश के पास बैठी रही। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना रतनपुर पुलिस को दी। टीआई हरविंदर सिंह मौके पर पहुंचे और घायल अमिता और सत्यवती को सीएचसी रतनपुर पहुंचाया।

दीपका में पकड़ाया ट्रक समेत चालक

टीआई हरविंदर सिंह ने दुर्घटना की सूचना कोरबा पुलिस को दी और ट्रक का नंबर भेजा। दीपका पुलिस ने ट्रक समेत चालक को पकड़ा और उसे रतनपुर भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो