script

BREAKING : पास के गाँव में गिरा निर्माणाधीन पुल, दबने से एक मजदूर की मौत , घायलों की संख्या ज़्यादा

locationबिलासपुरPublished: Jun 11, 2019 07:54:24 pm

Submitted by:

Saurabh Tiwari

मंगलवार शाम करीब 6 बजे हुआ हादसा, आंधी तूफ़ान को नहीं झेल पाया गुणवत्ताहीन पुल (bridge collapse) , (under construction bridge) , (big accident) , (one man dead) , (lokhandi bridge collapse) , (rain and storm)

under construction bridge collapse in Bilaspur, one dead

BREAKING : पास के गाँव में गिरा निर्माणाधीन पुल, दबने से एक मजदूर की मौत , घायलों की संख्या ज़्यादा

बिलासपुर। मंगलवार शाम बिलासपुर से लगभग 7 किलोमीटर की दुरी पर एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें एक मजदुर की जान चले गई। शहर से लगे हुए गाँव लोखंडी में मंगलवार की शाम चले आंधी तूफ़ान की वजह से निर्माणाधीन पुल धराशाई हो गया जिसमें दबने से एक मजदुर की मौत हो गई और 2 – 3 व्यक्ति घायल होने की सुचना मिल रही है। मृतक का नाम अर्जुन पिता पदुम गोड़ है और इसकी उम्र 28 वर्ष बताया जा रहा है।
मंगलवार चली हवा और आंधी का दबाव यह कमज़ोर पुल नहीं सह पाया जिस वजह से पुल धराशाई हो गया। निर्माणाधीन पुल के गिरने से यह बात साफ़ है की पुल की गुणवत्ता मेइओन कही न कहीं कमी रह गई थी। अगर पुल का निर्माण सहीं तरीके से हो रहा होता तो महज़ आंधी तूफ़ान में यह पुल नहीं गिर सकता था।
मृतक अर्जुन के अलावा अभी तक 2 अन्य लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है। घायलों की संख्या अभी बढ़ भी सकती है ,घायलों का उपचार सिम्स अस्पताल में कराया जा रहा है। पुलिस भी मौके पर पहुँच चुकी है और रहत बचाव का कार्य जारी है।
READ MORE – नए एसपी ने एक रात में किया 150 अपराधियों का सूपड़ा साफ़, पढ़ें कैसे !

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
बिलासपुर शहर की तमाम ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Facebook – https://www.facebook.com/pg/patrikabsp
Twitter – https://twitter.com/BilaspurPatrika
Instagram – https://www.instagram.com/patrikabsp/

ट्रेंडिंग वीडियो