गैर महिला के साथ घूम रहे पति को पत्नी रंगे हाथ पकड़ा फिर बीच सड़क पर मचा हंगामा

Bilaspur News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बीच सड़क एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दूसरी महिला के साथ घूम रहे पति को उसकी पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ लिया। फिर सरेराह मचा ऐसा बवाल कि नजारा देख कर तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई।

By: Ashish Gupta

Published: 17 Jul 2021, 09:35 PM IST

बिलासपुर. Bilaspur News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बीच सड़क एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दूसरी महिला के साथ घूम रहे पति को उसकी पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ लिया। इस दौरान पत्नी के साथ उसकी बेटी भी थी। पत्नी ने जब महिला के संबंध के बारे में पूछताछ की तो पति आग बगूला हो गया और पत्नी की पिटाई करने लगा। यह नजारा देख कर तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई। सरेराह हुए विवाद पर लोगों ने बीच बचाव किया। पति की मार से घायल पत्नी ने थाने पहुंच मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: दो युवकों ने प्यार के बाद की समलैंगिक शादी, अब एक ने लगाया दूसरे पर दुष्कर्म का आरोप

पुलिस के अनुसार देवरीखुर्द निवासी एक महिला अपनी बेटी के साथ बाजार गई थी। इस दौरान बाजार में महिला की नजर अपने पति पर पड़ी। पति एक महिला के साथ घूम रहा था। महिला के संबंध में जब पत्नी ने पूछताछ की तो पति गुस्सा हो गया और पत्नी की पिटाई करने लगा। गुस्साए पति ने बेटी व पत्नी को जान से मारने की धमकी देने लगा।

यह भी पढ़ें: फेसबुक पर कोई सुंदर लड़की का फ्रेंड रिक्वेस्ट आए तो पहले जांच लें, फिर करें कन्फर्म वरना

पति की मार से घायल पत्नी सिविल लाइन थाने पहुंच व मामले की शिकायत दर्ज कराई। पत्नी ने पुलिस को बताया की वह महिला को राजकिशोर नगर में एक मकान किराए पर लेकर दिया हुआ है। पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर एसईसीएल कर्मी पति के खिलाफ मारपीट धारा के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned