scriptपति पत्नी के बीच गैर औरत ने लायी दरार, पति के फ़ोन पर आए कॉल से बिखर गया परिवार…. | wife reads out husband's affair texts | Patrika News

पति पत्नी के बीच गैर औरत ने लायी दरार, पति के फ़ोन पर आए कॉल से बिखर गया परिवार….

locationबिलासपुरPublished: Aug 20, 2019 07:35:38 pm

Submitted by:

Saurabh Tiwari

Love affair पति लम्बे समय तक फ़ोन पर लगा रहता था तो पत्नी ने देखा …..

wife reads out husband's affair texts

पड़ोसन से लड़ा रहा था इश्क़ पत्नी ने देखा पति का फ़ोन तो बिगड़ गया पूरा मामला

बिलासपुर। husband affair महिला के पति को पड़ोसी महिला ने मिस्ड कॉल किया, जिसे देखकर उसने महिला को अपने पति से दूर रहने की नसीहत दी। इससे नाराज पड़ोसी महिला ने अपने परिजन के साथ मिलकर मारपीट कर दी। इस मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
कोनी पुलिस के अनुसार देवनगर शंकर गली निवासी शाहिदा बेगम के पति से उसके पड़ोस में रहने वाली महिला मोबाइल से बातें करती है। महिला ने उसे कई बार अपने पति से बात करने से मना किया। शनिवार की देर रात उस महिला ने उसके पति के मोबाइल पर फोन लगाया।
रविवार की सुबह 8.30 बजे शाहिदा ने मोहल्ले वालों के सामने महिला को बुलाया। फिर उसे अपने पति से बात करने से मना किया। इतने में महिला शाहिदा के साथ गालीगलौज करने लगी और बाल पकड़कर मारने लगी।
इसी बीच महिला के पक्ष से मोहल्ले की अन्य तीन-चार महिलाएं पहुँच गयीं। फिर सभी ने मिलकर शाहिदा के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो