scriptमहिला की हत्या कर नाले में फेंकी लाश | woman murdered: Dead body thrown after killing woman | Patrika News
बिलासपुर

महिला की हत्या कर नाले में फेंकी लाश

woman murdered: बिल्हा थानांतर्गत ग्राम खम्हारडीह नेशनल हाईवे पर पुल की घटना, 21 जनवरी से लापता थी महिला

बिलासपुरFeb 03, 2020 / 09:26 pm

Murari Soni

महिला की हत्या कर नाले में फेंकी लाश

महिला की हत्या कर नाले में फेंकी लाश

बिलासपुर. बिल्हा थानांतर्गत ग्राम खम्हारडीह नेशनल हाईवे पर पुल के नीचे महिला की हत्या करने के बाद हत्यारे ने लाश फेंक दी। मृतक महिला हिर्री थानांतर्गत ग्राम पेण्ड्रीडीह की रहने वाली थी। वह 14 दिन पहले लापता हुई थी। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
बिल्हा पुलिस के अनुसार ग्राम पेण्ड्रीडीह निवासी उर्वशी बाई श्रीवास पति तुलाराम श्रीवास ( 40) मजदूर थी। 21 जनवरी को वह अचानक लापता हो गई थी।
पति तुलाराम ने उसके गुमशुदगी की सूचना 21 जनवरी को हिर्री थाने में दर्ज कराई थी। तुलाराम पत्नी की लगातार तलाश कर रहा था। करीब 14 दिनों के बाद सोमवार को ग्राम खम्हारडीह नेशनल हाईवे पर नहर पुल के नीचे एक महिला की सड़ी-गली लाश मिली। महिला की लाश मिलने की सूचना मिलने पर तुलाराम मौके पर पहुंचा।
जहां उसने मृत महिला की साड़ी और स्वेटर देखकर उसकी पहचान पत्नी उर्वशी के रूप में की। पुलिस ने नहर से शव बाहर निकाला। शव पुराना होने के कारण सड़ चुका था। मृतका के दोनों हाथ गायब थे। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम किया। तुलाराम की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Bilaspur / महिला की हत्या कर नाले में फेंकी लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो