scriptसास ससुर की प्रताड़ना से परेशान महिला ने उठाया खौफनाक कदम, बच्चों सहित खुद को कर दिया मौत के हवाले पर भगवान….. | woman tries to suicide with three children beacuse of harassment | Patrika News

सास ससुर की प्रताड़ना से परेशान महिला ने उठाया खौफनाक कदम, बच्चों सहित खुद को कर दिया मौत के हवाले पर भगवान…..

locationबिलासपुरPublished: May 01, 2019 10:56:28 am

Submitted by:

Amil Shrivas

सास ससुर शादी के बाद से ही कर रह थे प्रताड़ित

woman tried suicide

सास ससुर की प्रताड़ना से परेशान महिला ने उठाया खौफनाक कदम, बच्चों सहित खुद को कर दिया मौत के हवाले !

बिलासपुर. महासमुंद जिले के जेबा तुमगांव निवासी एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ ट्रेन से दोपहर बिलासपुर पहुंची और शाम पांच बजे लाल खदान आउटर में पहुंच कर मालगाड़ी के सामने कूद गयी। घटना में महिला के सिर पर चोट आई है वहीं 8 वर्षीय एक किशोरी का हाथ व पैर कट गया। घटना में दो और बच्चे सही सलामत हैं। घायल महिला व बच्ची का सिम्स में उपचार चल रहा है। मामले में तोरवा पुलिस के अनुसार पीडि़त महिला ने बताया कि उसका नाम संगीता साहू पति फगनू साहू (24) जेबा तुमगांव निवासी है। शादी के बाद से सास कामनी बाई व ससुर छत्तेलाल प्रताडि़त करते थे। ऐसे में अपने पति फगनू के साथ रायपुर में आकर रहने लगी। मानसिक रूप से परेशान होकर संगीता ने महासमुंद थाने में सास कामनी बाई साहू व ससुर छत्तेलाल के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी। वह मंगलवार को सुबह बस में बैठकर अपने तीनों बच्चों बड़ी बेटी योगिता साहू (8) वंदना साहू (6) व बेटे पुखराज साहू (2) को लेकर रायपुर के लिए आ गई। फिर ट्रेन में बैठकर बिलासपुर दोपहर 1 बजे पहुंची। ट्रेन के रास्ते ही पैदल चलते हुए काफी दूर निकल गई और अचानक मालगाड़ी के सामने कूद गई। ट्रेन रुकते-रुकते मासूम योगिता को अपनी चपेट में ले लिया। इससे योगिता का एक हाथ व पैर कट गया जबकि संगीता के सिर पर चोट आने से वह बेहोश हो गई। वंदना व पुखराज के सिर व पैर में हल्की चोट आई। आरपीएफ ने महिला व तीनों बच्चों को सिम्स में भर्ती कराया।
महिला के ट्रेन के सामने कूदने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच तक तत्काल स्टाफ के सहयोग से उपचार के लिए भेजा गया है। किन कारणों से महिला ट्रेन के सामने कूदी यह अभी स्पष्ट नहीं है।
दिलीप बस्तिया, पोस्ट प्रभारी, आरपीएफ
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो