scriptछोटे भाई से हुई गालीगलौज का बदला लेने आरोपी ने दोस्तों के साथ मिलकर की चाकूबाजी, हुआ गिरफ्तार | Young man arrested for stabbing on youth due to revenge | Patrika News

छोटे भाई से हुई गालीगलौज का बदला लेने आरोपी ने दोस्तों के साथ मिलकर की चाकूबाजी, हुआ गिरफ्तार

locationबिलासपुरPublished: Jun 07, 2021 11:43:52 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छोटे भाई से हुई गाली गलौज का बदला लेने के लिए आरोपी ने अपने दो किशोर सहयोगियों के साथ मिलकर युवक पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। घायल का सिम्स में उपचार चल रहा है।

crime : उधार में सामान नहीं देने पर दुकानदार का कान चबाया

crime : उधार में सामान नहीं देने पर दुकानदार का कान चबाया

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के जबड़ापारा निवासी युवक का आरोपी के छोटे भाई से पुरानी रंजिश को लेकर दो दिन पूर्व विवाद हुआ था। छोटे भाई से हुई गाली गलौज का बदला लेने के लिए आरोपी ने अपने दो किशोर सहयोगियों के साथ मिलकर युवक पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। घायल का सिम्स में उपचार चल रहा है। वही पुलिस ने आरोपी व सहयोगी अपचारी बालकों को हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें: जिसके लिए पति को छोड़ा अब प्रेमी ने भी मुंह मोड़ा, पीड़िता ने थाने में की शिकायत, FIR दर्ज

पुलिस के अनुसार जबड़ापारा निवासी मनोज तालेवार पिता गोपाल तालेवार (21) का दो दिन पूर्व रवि धीवर पिता रतनु धीवर (19) के छोटे भाई से विवाद हुआ था। वहीं मनोज व रवि के बीच भी पुरानी रंजिश थी। दोनों के बीच लगातार हो रही टकराहट पर रवि ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर मनोज की हत्या करने का प्लान तैयार किया। रविवार की रात 11 बजे को खाना खाने के बाद टहलने निकले मनोज पर रवि व साथियों ने चाकू से पेट पर वार कर गहरा जख्म दिया।

यह भी पढ़ें: सौतेले भाई की मुंहबोली साली के साथ मिलकर हत्या की सुपारी देने वाला गिरफ्तार

चाकू लगने पर परिजन मनोज को लेकर सिम्स उपचार के लिए पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए सरकंडा पुलिस ने दबिश देकर घटना में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला रवि धीवर पिता 19 वर्ष है। वह दो अन्य किशोर हैं। पुलिस ने रवि धीवर को न्यायालय में पेश किया है वही दोनों किशोर को किशोर न्यायालय में पेश कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें: रिटायरमेंट के एक दिन पहले सहायक आबकारी आयुक्त ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में पता चली ये बड़ी वजह

हत्या करने की नीयत से किया था हमला
मनोज के पेट पर आरोपी रवि धीवर ने सहयोगियों के साथ मिलकर दो से तीन बार वार किया इससे मनोज की अंतड़ी तक बाहर आ गई। पूछताछ में रवि ने बताया कि वह मनोज की हत्या करना चाह रहा था क्योंकि मनोज ने उसके छोटे भाई से दो दिन विवाद किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो