रोते हुए बोला युवक- मेरी उम्र निकल रही है, मेरी शादी क्यों नहीं कर रहे और मिट्टी तेल डालकर खुद को लगा ली आग

रोते हुए बोला युवक- मेरी उम्र निकल रही है, मेरी शादी क्यों नहीं कर रहे और मिट्टी तेल डालकर खुद को लगा ली आग

Murari Soni | Publish: Jul, 20 2019 03:09:34 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

Young man committed suicide: परेशान बेरोजगार(Unemployed) अविवाहित(unmarried) युवक ने आग लगाकर कर ली आत्महत्या

बिलासपुर. एक तो बेरोजगार (Unemployed)ऊपर से अविवाहित (unmarried)युवक मानसिक रुप से इतना परेशान हो गया कि गुस्से में उसने खुद के ऊपर कैरोसीन डालकर आग लगा ली(Young man committed suicide)। वारदात के बाद युवक की मौत हो गई। युवक अपने माता-पिता से कह रहा था कि मेरी उम्र निकली जा रही है और आप लोग मेरी शादी क्यों नहीं करा रहे हो।

read more- पहले लड़कों ने बच्ची से देह व्यापार कराया, अब इन लड़कों पर पुलिस लगा रही बोली, एक लड़का तो शर्म के मारे ट्रेन के सामने कूंद गया

मामला चकरभाठा थाना क्षेत्र के बुंदेला गांव का है जहां श्रीराम कश्यप पिता रामकुमार उम्र 27 वर्ष बेरोजगारी से परेशान था। उसकी शादी भी नहीं हो रही थी। युवक कोई काम-काग भी नहीं करता था। परेशान युवक नशे का आदी हो गया और शराब के नशे में विगत दिनों वह शराब के नशे में घर पहुंचा और अपने माता-पिता से कहने लगा की मेरी शादी करवा दो।

 

read more- साहब मैं इस बच्चे का बाप नहीं हूं, आप डीएनए टेस्ट करा लो, टेस्ट से दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा

घर वालों ने कहा कि पहले कुछ करो। दोनों के बीच विवाद बढ़ गया तो युवक ने खुद के ऊपर कैरोसीन तेल डालकर आग लगा ली(Young man committed suicide)। वारदात में गंभीर रुप से झुलसे युवक को सिम्स में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned