scriptसुबह-सुबह उजेला होते ही जब घरों से निकले ग्रामीण तो गांव के बाहर मिली युवक की लाश, फैल गई सनसनी | Young man murder in Bilaspur Chhattisgarh | Patrika News

सुबह-सुबह उजेला होते ही जब घरों से निकले ग्रामीण तो गांव के बाहर मिली युवक की लाश, फैल गई सनसनी

locationबिलासपुरPublished: Jun 03, 2019 01:31:11 pm

Submitted by:

Murari Soni

युवक की पहचान पास के ही गांव ठाकुरपारा निवासी युवक कालीचरण धु्रव के रुप में हुई जो करीब 20 वर्ष का था।

Young man murder in Bilaspur Chhattisgarh

सुबह-सुबह उजेला होते ही जब घरों से निकले ग्रामीण तो गांव के बाहर मिली युवक की लाश, नौजवान का शव मिलने से फैल गई सनसनी

बिलासपुर. तखतपुर थाना क्षेत्र के सिलहाकापा गांव में सोमवार की सुबह-सुबह एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैली गई। मामले में पुलिस हत्या की वारदात मानकर जांच कर रही है। सोमवार की सुबह उजेला होते ही जब ग्रामीण घरों से बाहर निकलकर कामकाज की सोच रहे थे कि तभी किसी ने गांव के बाहर खेत में युवक का शव पड़े होने की खबर दी तो मौके पर ग्रामीणों का मजमां लग गया।
युवक की पहचान पास के ही गांव ठाकुरपारा निवासी युवक कालीचरण धु्रव के रुप में हुई जो करीब 20 वर्ष का था। शव के पास एक मोटरसाइकिल भी पड़ी थी। हत्या की आशंका के चलते आनन-फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना तखतपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। शव उठाने के पहले पंचनामा कार्रवाई की गई और स्थानीय लोगों के बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वारदात की लोकेशन के आधार पर प्राथमिक दृष्टयता हत्या की आशंका है, लिहाजा पुलिस हत्या का मामला मानकर जांच में जुट गई है। इस वारदात से आसपास के दोनों गांवों में दहशत का माहौल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो