scriptविवाह के हसीन सपने दिखाकर तीन साल तक करता रहा लड़की का दैहिक शोषण, गर्भवती हुई तो करा दिया अबॉर्शन | Young man raped girl for three years continuously | Patrika News

विवाह के हसीन सपने दिखाकर तीन साल तक करता रहा लड़की का दैहिक शोषण, गर्भवती हुई तो करा दिया अबॉर्शन

locationबिलासपुरPublished: May 12, 2019 12:44:11 pm

Submitted by:

Murari Soni

युवती के दबाव डालने पर आर्य समाज में युवक ने शादी की और बाद में तलाक के दस्तावेज पर हस्ताक्षर करा लिए

Young man raped girl for three years continuously

विवाह के हसीन सपने दिखाकर तीन साल तक करता रहा लड़की का दैहिक शोषण, गर्भवती हुई तो करा दिया अबॉर्शन

बिलासपुर. शादी का झांसा देकर जिला पंचायत कवर्धा में पदस्थ कर्मचारी ने युवती का 3 साल तक दैहिक शोषण किया। युवती के दबाव डालने पर आर्य समाज में युवक ने शादी की और बाद में विवाह विच्छेद दस्तावेज पर हस्ताक्षर करा लिये।
मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है। पीडि़ता ने शिकायत एएसपी से की है। जानकारी के अनुसार शहर में रहने वाली एक युवती की मुलाकात 3 वर्ष पूर्व अशोक नगर सरकंडा निवासी व कवर्धा जिला पंचायत में कार्यरत बृजेश दुबे से हुई थी। बृजेश ने उसे शादी का झांसा देकर अपने साथ 3 साल तक रखा। इस दौरान गर्भवती होने पर उसने युवती का गर्भपात भी करा दिया। युवती ने शादी नहीं करने पर बृजेश को पुलिस से शिकायत करने का दबाव डाला तो उसने युवती से आर्य समाज में शादी कर ली।
15 अप्रैल को उसने युवती को डरा धमका कर रजिस्ट्रार के समक्ष युवती को ले जाकर विवाह विच्छेद दस्तावेज पर हस्ताक्षर कराया। पीडि़ता ने बृजेश के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए शनिवार को एएसपी संजय धु्रव से शिकायत की। एएसपी धु्रव ने पीडि़ता को महिला थाने में काउंसिलिंग कराने के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो