मोहल्ले में आई नई दुल्हन तो डोल गई युवक की नियत, मौका देखा और घर में घुसकर तार-तार कर दी नवविवाहिता की इज्जत, पति को रो-रोकर सुनाई आपबीती

मोहल्ले में आई नई दुल्हन तो डोल गई युवक की नियत, मौका देखा और घर में घुसकर तार-तार कर दी नवविवाहिता की इज्जत, पति को रो-रोकर सुनाई आपबीती

Murari Soni | Updated: 10 Jun 2019, 11:43:43 AM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

हिर्री थानाक्षेत्र के एक गांव में शनिवार रात घर घुसकर युवक ने नवविाहिता (New bride) से दुष्कर्म (rape) किया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर (police arrested) लिया है। (rape with bride) (Young woman raped)

बिलासपुर. हिर्री थानाक्षेत्र के एक गांव में शनिवार रात घर घुसकर युवक ने नवविाहिता से दुष्कर्म किया। पीडि़ता के रिश्तेदार थानेदार के सरकारी मोबाइल नंबर पर कॉल करते रहे , लेकिन प्रभारी का मोबाइल बंद था। रविवार की सुबह पीडि़ता ने थाने पहुंचकर घटना की शिकायत दर्ज कराई।

जानकारी के अनुसार थानाक्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 21 वर्षीय नव विवाहिता शनिवार को घर पर अकेली थी। उसका पति ड्यूटी करने चला गया था। ग्राम झलफा निवासी विकास साहू पिछले कुछ दिनों से नव विवाहिता के गांव में आना जाना कर रहा था। शनिवार रात वह महिला के घर में घुसा और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने घटना की जानकारी रात करीब 1 बजे घर पहुंचने पर पति को दी।

 

Young man raped with  <a href=new bride in Bilaspur Chhattisgarh" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/06/10/01_9_4689549-m.jpg">

पीडि़ता के परिजनों ने बताया कि उन्होंने हिर्री थानेदार के सरकारी नंबर 9479193042 पर लगातार कॉल किया, लेकिन थानेदार का नंबर बंद था। पीडि़ता के पति और ग्रामीणों ने आरोपी विकास को गांव में ही देर रात पकड़ लिया। ग्रामीणों ने उसके पकड़ लेने की सूचना हिर्री थानेदारों को देने के लिए फिर से मोबाइल पर कॉल किया, लेकिन मोबाइल बंद था। ग्रामीणों ने सूचना डॉयल 112 को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने आरोपी को हिरासत में लेने के बाद थाने पहुंचाया। रविवार सुबह पीडि़ता थाने पहुंचने के बाद अपराध कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

 

read more: युवतियों के साथ दुष्कर्म की अन्य खबरें

पत्रिका की लेटेस्ट ख़बरें पढ़ने के लिए देखें

https://www.patrika.com/bilaspur-news/page-2/

पत्रिका का फेसबुक पेज देखें

https://www.facebook.com/patrikabsp/?ref=bookmarks

 

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned