EVE TEASING / राह चलते कपल के साथ मनचले युवकों ने किया छेड़छाड़ तो भीड़ ने ऐसे सिखाया सबक

सरेआम गाडी में चल रहे लड़का लड़की को छेड़ने वाले तीन युवकों को आस पास के लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी (crowd beat three men for eve teasing girl)

By: Saurabh Tiwari

Published: 01 Jul 2019, 08:20 PM IST

बिलासपुर। लड़कियों के साथ छेड़छाड़ (eve teasing girls) के मामले और अन्य अपराध को लेकर शहर में आक्रोश है (crime against women)। इसी के चलते सोमवार की शाम सरकंडा खमतराई चौक पर तीन युवक भीड़ के गुस्से का शिकार हो गए (crowd beat badly for molesting girl)। तीनों युवकों को भीड़ ने जमकर पीटा और कहा आइंदा ऐसी हरकत मत करना।

READ MORE - देर रात हुई इस घटना में बहा दर्जनों लोगों का खून, विवाद इतना बढ़ गया के एक दूसरे की जान के प्यासे बन गए लोग

मिली जानकारी के अनुसार सरकंडा सीपत रोड पर एक लड़का और लड़की अपनी गाडी में चल रहे थे। तीन लड़के इनका लम्बे समय से पीछा और कमेंट करते हुए आ रहे थे। खमतराई चौक पर इन लड़कों ने तो हद ही कर दिया। लड़के लड़की के बाजू में जाकर इन्होने कमेंट किया और भागने की कोशिश की। जिसपर ये युवक चौक पर खड़े एक व्यक्ति से जा टकराये । इस पर लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। लड़का लड़की ने जब मामला बताया (eve teasing complaint) तो वहां भीड़ जमा हो गई और सबने मिलकर तीनों युवकों की पिटाई कर दिया (mob lynching)।

लोगों ने तीनों को कुछ देर तक पकड़ कर रखा लेकिन जल्द ही वहां पुलिस (bilaspur police) न आने और भीड़ बढ़ने के कारण उन्होंने युवकों को ऐसे काम आगे से न करने की समझाइश देकर छोड़ दिया।

READ MORE - UPDATE / घर से निकलने से पहले पढ़ें ये खबर , 5 से 27 जुलाई तक रद्द रहेंगी 20 से अधिक ट्रेनें , देखें पूरी सूचि !

Show More
Saurabh Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned