scriptसड़क पर साइड न देने पर चल गईं तलवारें, एक युवक ने अस्पताल में तोड़ दिया दम | Youth murdered for not giving side to road | Patrika News

सड़क पर साइड न देने पर चल गईं तलवारें, एक युवक ने अस्पताल में तोड़ दिया दम

locationबिलासपुरPublished: Sep 27, 2019 08:21:21 pm

Submitted by:

Murari Soni

youth murdered: मारपीट में घायल युवक की मौत, आरोपियों को गिरफ्तार करने परिजन कर रहे थे चक्काजाम

सड़क पर साइड न देने पर चल गईं तलवारें, एक युवक ने अस्पताल में तोड़ दिया दम

सड़क पर साइड न देने पर चल गईं तलवारें, एक युवक ने अस्पताल में तोड़ दिया दम

बिलासपुर. सरकंडा थानांतर्गत छठघाट के पास 16 सितंबर को गणेश विसर्जन के दौरान साइड देने के नाम पर हुए विवाद पर हुई मारपीट में घायल युवक की उपचार के दौरान रायपुर में मौत(youth murdered) हो गई। शुक्रवार को परिजनों ने ठछघाट में शव रखकर चक्काजाम काप्रयास किया। मौके परपहुंचे पुलिस कर्मियों ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। इसके बाद परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए।
सरकंडा पुलिस के अनुसार आरके नगर तुलसी आवास निवासी चांदनी सोलाकर 16 सितंबर को रात साढ़े 8 बजे मोहल्लेवासियों के साथ छठघाट में गणेश विसर्जन करने गई थी। रात करीब साढ़े 8 बजे लिंगियाडीह की ओर से कौशल यादव, सोमू सोनकर व मोंटू बाइके से तोरवा पुल की ओर जा रहे थे।
सड़क पर साइड देने की बात पर तीनों ने अटल आवास के युवकों से विवाद किया। इसके बाद सभी गणेश विसर्जन के लिए नदी की ओर चले गए थे। कुछ देर के बाद तीनों अपने अन्य साथियों के साथ तलवार व लाठी व राड लेकर पहुंचे और चांदनी व मोहल्ले वासियों पर हमला कर दिया। मारपीट में चांदनी के सिर पर चोट लगी। साथ ही आरती यादव, संतोष राव शिंदे व रिंगू गुप्ता को चोट लगी थी। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था।
रिंकू को उपचार के लिए सिम्स में भर्ती किया गया था। वहां से उसे अपोलो और बादमें रायपुर रेफर कर दिया गया था। इधर पुलिस ने आरोपी कौशल यादव को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया था। रायपुर में उपचार के दौरान शुक्रवार सुबह रिंकू की मौत हो गई। शव बिलासपुर पहुंचने पर परिजन अंतिम संस्कार के लिए शव लेजाते समय छठ घाट में शव रखकर चक्काजाम का प्रयास करने लगे। सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और फरार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। इसके बाद परिजन व मोहल्ले वासी मान गए और शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो