इंटरनेशनल तीरंदाज दीपिका कुमारी की मां से चेन स्नेचिंग, बड़े गिरोह का भंडाफोड़

चोरी हुई इस चेन की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपए बताई गई है (2 Arrested In Archer Deepika Kumari's Mother Chain Snatching Case) (Jharkhand News) (Ranhci News) (Bokaro News)...

By: Prateek

Published: 25 Jun 2020, 06:22 PM IST

रांची,बोकारो: पुलिस ने अपने खुफिया तंत्र के सहयोग से तत्परता दिखाते हुए चैन स्नेचिंग के बड़े मामले को हल कर लिया है। इंटरनेशनल तीरंदाज दीपिका कुमारी की माँ के साथ हुई इस घटना के 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तर कर लिया है। चोरी हुई इस चेन की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपए बताई गई है।

यह भी पढ़ें: Corona की दवा पर घिरे Baba Ramdev, अब महाराष्ट्र सरकार ने कहा- बिना जांच के नहीं बेच सकते Coronil

मिली जानकारी के अनुसार झारखंड की राजधानी रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम खुद इस मामले पर नजर बनाए हुए थे। मुखबिर की मदद से छिनतई की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया गया है। हालांकि मामले में जेवर की बरामदगी फिलहाल नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: नाबालिग बेटी से हुई छोटी सी गलती, तो मां ने अपने प्रेमी से करा दिया रेप, यूं हुआ खुलासा

सीसीटीवी के जरिए अपराधियों की शिनाख्त के बाद पुलिस ने ये पूरी घटना का उद्भेदन किया है। मामले की जानकारी देते हुए ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि अपराधियों की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं उन्होंने बताया की पुलिस की टीम ने सूचना के आधार पर पूरी कार्रवाई की है। वहीं ग्रामीण एसपी ने बताया कि मामले में सूचना देनेवाले व्यक्ति को 10 हज़ार रुपए का इनाम दिया गया है। वहीं उन्होंने बताया कि पूरे मामले में बाइक को बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें: 57 वर्षीय महिला का नग्न शव फ्रिज से बरामद, हत्या से पहले हुआ दुष्कर्म?

गौरतलब है कि रातू चट्टी निवासी अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी के पिता शिवनारायण प्रजापति और माता गीता देवी रांची गए हुए थे। वापस घर लौटते समय 3 जून दोपहर को बाइक पर आए बदमाशों ने चैन लूट ली थी। घटना के बाद ग्रामीण एसपी नौशाद आलम दीपिका कुमार के घर बात करने पहुंचे थे। मामले में तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने इसे हल कर दिखाया।

झारखंड की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned