scriptबोकारो:बस-स्कॉर्पियो के बीच सीधी टक्कर,दो की मौत | 2 died in collision between bus and car in bokaro,jharkhand updatenews | Patrika News

बोकारो:बस-स्कॉर्पियो के बीच सीधी टक्कर,दो की मौत

locationबोकारोPublished: Sep 17, 2018 03:13:35 pm

Submitted by:

Prateek

बेहतर इलाज के लिए घायलों को रिम्स रेफर कर दिया गया है…

accident

accident

(रांची): झारखंड के बोकारो जिले के पेटरवार थाना क्षेत्र अंतर्गत पोरदाग गांव के निकट रविवार देर रात यात्री बस और स्कॉर्पियो के बीच हुई सीधी टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रामगढ़-बोकारो मुख्य पथ पर पोरदाग गांव के निकट रांची से कोलकाता जा रही शिवम नामक निजी यात्री बस और बोकारो से रामगढ़ जा रही स्कॉर्पियो के बीच आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गयी। इस टक्कर में स्कॉर्पियो में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि हादसे में गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्त्ती कराया गया और वहां से बेहतर इलाज के लिए घायलों को रिम्स रेफर कर दिया गया है।


मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान रामगढ़ के पंचवटी फ्लैट संख्या 208 के संत तारा जोसेफ चाको के रूप में हुई, जो स्कार्पियो का मालिक भी है, वह अपने दो दोस्तों के साथ रामगढ़ जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि सड़क किनारे लगे पेड़ भी टूट गये और बस स्कॉर्पियो को घसीटते हुए स्कॉर्पियों के ऊपर जा चढ़ी। इस दौरान बस में बैठी सवारियां भी चिल्लाने लगी। चालक ने बस को जब पीछे लिया तो स्कॉर्पियों सड़क से नीचे उतर गई।

 

इस घटना के बाद जेसीबी की मदद से दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियों को मेन रोड पर लाया गया। पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से स्कॉर्पियों में फसें लोगों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। इस हादसे में स्कॉर्पियो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी, वहीं बस को भी काफी नुकसान पहुंचा है। बाद में बस पर सवार लोगों को दूसरे वाहनों की मदद से कोलकाता के लिए रवाना किया गया ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो