Coronavirus संक्रमित मां की अर्थी को दिया था कंधा, 15 दिन में 5 बेटों की मौत, अन्य परिजन बीमार

Coronavirus संक्रमण का हर तरह का मामला आपने सुना होगा, लेकिन यह मामला दिल दहला सकता है (5 Brothers Died After Coronavirus Positive Mother's Funeral In Dhanbad) (Jharkhand News) (Dhanbad News) (Coronavirus Cases In Jharkhand) (Jharkhand Coronavirus Update) (Bokaro News)...

By: Prateek

Published: 21 Jul 2020, 06:15 PM IST

बोकारो,धनबाद: Coronavirus पूरे भारत में प्रचंड तरीके से अपना कहर बरपा रहा है। संक्रमण के कई मामले तो ऐसे सामने आए जब पूरा का पूरा परिवार ही महामारी की चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुका है। ऐसा ही एक भयावह मामला यहां भी हुआ, जब coronavirus s संक्रमित मां की अर्थी को कंधा देने वाले पांच बेटे भी बीमारी की चपेट में आकर काल के गाल में समा गएं। जबकि महिला के छठे बेटे की हालत गंभीर चल रही है।

यह भी पढ़ें: सब्जी कारोबारी का आरोप, कोविड अस्पतालों में फेंककर दिया जा रहा खाना, पानी के लिए भी हो रहे परेशान

यह हृदयविदारक मामला झारखंड के धनबाद जिले से सामने आया है। जिले में कतरास इलाके के रानी बाजार में संबंधित परिवार रहता था। मिली जानकारी के अनुसार परिवार परिवार की वृद्ध सदस्या जून महीने में किसी शादी समारोह में हिस्सा लेकर अपने घर लौटी थीं। यहां आने के बाद उसकी तबीयत खराब हो गई। इलाज के लिए बोकारो के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। यहां 88 वर्षीय महिला ने 4 जुलाई को दम तोड़ दिया। मौत के बाद बाद उसका सैंपल लेकर Coronavirus की जांच के लिए भेज दिया गया।

 

Coronavirus संक्रमित मां की अर्थी को दिया था कंधा, 15 दिन में 5 बेटों की मौत, अन्य परिजन बीमार

यह भी पढ़ें: N-95 Mask को लेकर केंद्र सरकार का अलर्ट, इससे नहीं रुकता Coronavirus

इधर वृद्धा का शव परिजनों को सौंप दिया गया। बताया जा रहा है कि वृद्धा के छह बेटे है सभी ने उसकी अर्थी को कंधा दिया था। बाद में पता चला कि महिला कोरोना वायरस से संक्रमित थी। कंधा देने वाले छह बेटे भी भी संक्रमण का शिकार हो गए। एक एक करके पांच बेटों ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: नेपाल में दोहरा सकती साल 2015 की तबाही, जमीन के अंदर से आ रही आवाजों से बड़े भूकंप की आशंका

एक बेटे की मौत बीसीसीएल के कोविड-सेंटर में हुई दूसरे ने पीएमसीएच में आखिरी सांस ली। तीसरे बेटे की मौत रांची के रिम्स अस्पताल में हुई चौथे बेटे ने जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल में दम तोड़ दिया। पांचवां बेटा भी सोमवार को रिम्स में चल बसा। छठे बेटे की हालत भी गंभीर चल रही है। बीते 15 दिनों में परिवार के छह सदस्यों की मौत होने के साथ ही पूरा परिवार बर्बाद हो गया। अभी भी परिवार की मुसीबत टली नहीं है, अन्य सदस्यों की भी तबीयत खराब चल रही है।

(Coronavirus Cases In Jharkhand)

गौरतलब है कि झारखंड में 5821 लोग संक्रमण का शिकार हो चुके हैं। जबकि 55 लोगों की मौत हो चुकी हैं।


ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

coronavirus
Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned