एकत्रित होकर पढ़ रहे थे नमाज, समझाने गई पुलिस टीम पर हुआ हमला, कई घायल

Jharkhand News: प्राप्त जानकारी के अनुसार (Godda News) ठाकुरगंगटी के मंडरो बाजार में कुछ लोग शुक्रवार को दोपहर की नमाज एक साथ बैठकर पढ़ रहे थे। इस दौरान करीब...

By: Prateek

Updated: 24 Apr 2020, 09:10 PM IST

बोकारो,गोड्डा: झारखंड में गोड्डा जिले के ठाकुरगंगटी थाना क्षेत्र के मंडरो गांव में शुक्रवार को एकत्रित होकर नमाज पढ़ रहे लोगों को समझाने गई पुलिस टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया। इस हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए, जबकि पुलिस वाहनों को भी उग्र भीड़ ने नुकसान पहुंचाया। वहीं पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार ठाकुरगंगटी के मंडरो बाजार में कुछ लोग शुक्रवार को दोपहर की नमाज एक साथ बैठकर पढ़ रहे थे। इस दौरान करीब डेढ़ सौ से दो सौ लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना मिलने पर समझाने गई पुलिस टीम पर कुछ सामाजिक तत्वों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। घटना के बाद बेलबड्डा, मेहरमा और ठाकुरगंगटी थाने की पुलिस टीम मौके पर कैंप कर रही है। वहीं जिले के पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल भी मौके पर पहुंच गए है।


गौरतलब है कि 25 अप्रैल से पवित्र रमजान का महीना शुरू हो रहा है। स्थानीय प्रशासन की ओर से आग्रह किया गया है कि लॉकडाउन और कोरोना वायरस के संक्रमण पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से लोग मस्जिद या इमामबाड़ा में भीड़ न लगाये और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह से पालन करें।

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned