scriptक्वारंटाइन सेंटर में परवान चढ़ा प्यार, प्रेमी संग रहने लगीं 3 वर्षीय बच्चे की मां | Love Story Began In Quarantine Center Bokaro Jharkhand | Patrika News

क्वारंटाइन सेंटर में परवान चढ़ा प्यार, प्रेमी संग रहने लगीं 3 वर्षीय बच्चे की मां

locationबोकारोPublished: Jul 13, 2020 08:14:28 pm

Submitted by:

Prateek

क्वारंटाइन सेंटर में शुरू हुई यह लव स्टोरी बहुत इंटरेस्टिंग है (Love Story Began In Quarantine Center Bokaro Jharkhand) (Jharkhand News) (Bokaro News) (Love Story)…
 

क्वारंटाइन सेंटर में परवान चढ़ा प्यार, प्रेमी संग रहने लगीं 3 वर्षीय बच्चे की मां

क्वारंटाइन सेंटर में परवान चढ़ा प्यार, प्रेमी संग रहने लगीं 3 वर्षीय बच्चे की मां

(बोकारो): Coronavirus के दस्तक देने के साथ ही आम आदमी को एक नया शब्द ‘क्वारंटाइन सेंटर’ सुनने को मिला। वैसे तो यहां वायरस के फैलाव को रोकने के लिए एहतियात के तौर पर संदिग्ध व्यक्ति को रखा जाता है। इसी बीच एक ऐसा मामला सामने आया है, जब क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे युवक को एक विवाहित महिला से प्यार हो गया। प्यार परवान चढ़ने के बाद दोनों अब साथ रह रहे हैं। महिला पति से तलाक मिलने के बाद युवक से शादी करेगी।

यह भी पढ़ें

मैडम ने बच्चों को बोला- ‘याद करो बांग्लादेश और पाकिस्तान का राष्ट्रगान’, हंगामा हुआ तो पलटीं

यह मामला झारखंड के बोकारो जिले से सामने आया है। बेरमो कस्बे के क्वारंटाइन सेंटर में बाहर से आए लोगों को रखा जाता है। फुसरों निवासी रवि कुमार(20), 18 जून को मुंबई से लौटा था। उसे बेरमो क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया। 19 जून को जरीडीह बाजार निवासी 23 वर्षीय महिला अपने 3 साल के बच्चे के साथ यहां पहुंची। यहीं दोनों के बीच बात शुरू हुई जो बाद में प्यार में बदल गई।

यह भी पढ़ें

शतावरी की खेती में है जबरदस्त कमाई, 50 हजार की लागत से होगा लाखों का मुनाफा

यहां से लौटने के बाद भी विवाहिता और रवि कुमार के बीच बातचीत चलती रही। परेशान पति ने महिला को युवक के साथ रहने को कहा। पर युवक ने पहले महिला को अपनाने से इंकार कर दिया। बेबस विवाहिता ने पुलिस की सहायता ली। पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को बुलाकर बात की तो युवक राजी हो गया। पर युवक रवि कुमार के परिजनों ने दोनों को अपनाने से मना कर दिया।

यह भी पढ़ें

59 Chinese app Ban किए जाने से बैचेन China, India के साथ Bilateral talks में उठाया मुद्दा

रवि अपनी प्रेमिका के संग जैनामोड़ चला गया जहां दोनों किराए के घर में रह रहे हैं। युवक ने महिला को तलाक मिलते ही उससे शादी करने की बात कही है। इधर महिला के पति ने तलाक देने की तैयारी कर ली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो