तांडव मचाने की फिराक में नक्सली, पोस्टर चिपकाकर दी फौजी कार्रवाई की धमकी, पढें पूरा संदेश

पुलिस यह पोस्टर उतारकर अपने साथ ले गई, मामले की जांच जारी है (TPC Naxalite Leave Poster In Ghaghra Division Gumla Jharkhand) (Jharkhand News) (Bokaro News)...

By: Prateek

Updated: 15 Jun 2020, 06:01 PM IST

(बोकारो,गुमला): नक्सलियों को मुख्यधारा में वापस लाने के लिए सरकार द्वारा अनुदान राशि देने समेत तमाम प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस की ओर से नक्सल विरोधी अभियान भी जारी है। इसके बावजूद नक्सलियों का तांडव जारी है। ताजा मामला झारखंड के गुमला जिले के घाघरा प्रखंड से सामने आया है।

यह भी पढ़ें: Pakistan में भारतीय उच्चायोग के दो कर्मचारी बीते कई घंटों से लापता, इमरान सरकार से की शिकायत

यहां प्रखंड कार्यालय के मेन गेट पर नक्सली संगठन तृतीय प्रस्तुत कमेटी (TPC) की ओर से धमकी भरे पत्र चस्पा किए गए। सोमवार को आसपास के लोगों ने यह पोस्टर देखा तो भौंचके रह गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस यह पोस्टर उतारकर अपने साथ ले गई। मामले की जांच जारी है।

तांडव मचाने की फिराक में नक्सली, पोस्टर चिपकाकर दी फौजी कार्रवाई की धमकी, पढें पूरा संदेश

यह भी पढ़ें: Video: 100 वर्षीय मां को चारपाई पर घसीटकर पहुंचाया बैंक, लेने थे पेंशन के पैसे और...

यह पोस्टर देखे जाने के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। पोस्टर के जरिए नक्सलियों ने इलाके में ठेकेदार, जमीन कारोबारी और पुलिस को धमकी देते हुए बिना उनकी अनुमति के कोई भी काम शुरू न करने की बात कही है। ऐसा करने पर उन्हें संगठन की ओर से फौजी कार्रवाई करने की धमकी दी गई है। और अधिकारियों, कोरोबारियों व नेताओं को खुद इसके जिम्मेदार होंगे यह बताया गया है। टीपीसी के पश्चिमी सब जोनल कमिटी जीतेंद्र के नाम से यह पोस्टर चिपकाए गए हैं।

यह भी पढ़ें: पुलिस के सामने हुआ ग्रामीणों का नक्सलियों से युद्ध, नक्सली कमांडर की मौत

गौरतलब है कि नक्सली एक बार इलाके में सिर उठाने लगे हैं। बीते दिनों नक्सलियों की ओर से कईं जगह सड़क निर्माण में गाडियों को फूंकने के साथ ही हिंसा की घटनाओं को अंजाम दिया गया है।

झारखंड की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned