Viral Video: शादीशुदा प्रेमिका के साथ इस हालत में पकड़ा गया युवक, बर्बरता की हदें टूटी, लगा 5 लाख का जुर्माना

Viral Video: आखिर हम समाज को बर्बरता के किस स्तर की ओर लेकर जा रहे हैं यह सवाल भी आपके मन में उठ सकता है (Jharkhand News) (Jharkhand News In Hindi) (Sahibganj News) (Bokaro News) (Love Couple) (Viral Video)...

By: Prateek

Published: 26 Sep 2020, 08:39 PM IST

बोकारो,साहेबगंज: झारखंड के साहिबगंज जिले से एक ऐसा दिल दहलाने वाला मामला सामने आया जिसे सुनकर किसी की भी आखें शर्म से झुक जाएगी। आखिर हम समाज को बर्बरता के किस स्तर की ओर लेकर जा रहे हैं यह सवाल भी आपके मन में उठ सकता है। एक प्रेमी युगल को साथ पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने दोनों की पहले जमकर पिटाई की, फिर अर्धनग्न किया, इसके बाद जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस का इस ओर ध्यान पड़ा। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दोनों को गांव वालों के चंगुल से छुड़ाया।

यह भी पढ़ें: श्रद्धा ने मानी सुशांत के साथ पार्टी की बात, सारा ने भी दिए सवालों के जवाब

यह घटना जिले के रंगा थाना क्षेत्र की है। मिली जानकारी के अनुसार तीन पहाड़ थाना क्षेत्र के बाकुडी की रहने वाली एक युवती अपने रिश्तेदार के पास शिवा पहाड़ इलाके में रहती थीं। युवती की शादी मोदी कोला गांव निवासी युवक के साथ कुछ समय पहले हुई थी। शादीशुदा होने के बावजूद युवती किसी अन्य युवक से प्यार करती थीं। दोनों प्रेमी—प्रेमिका गुरुवार देर रात शिवा पहाड़ गांव के पास एमजीआर रेलवे लाइन के पास पहुंचे। उनके पीछे ही गांव वाले भी वहां आ धमके। उन्होंने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। इसके बाद लोग उन्हें बंधक बनाकर मारपीट करते हुए अपने साथ गांव ले आए।

यह भी पढ़ें: Coronavirus: WHO ने बढ़ रहे संक्रमण पर जताई चिंता, कहा- इस बार और बुरे हो सकते हैं हालात

गांव लाकर लोगों ने उनके साथ बर्बरता की सारी हदें पार कर दी। पहले दोनों को अर्धनग्न किया इसके बाद उन्हें जूते—चप्पल से बनी मामला पहनाकर पूरे गांव में जुलूस निकाला। इसके बाद उन्हें यूं ही बंधक बनाए रखा। दोनों छोड़ देने की गुहार लगाते रहे लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा। शुक्रवार को जब आसपास के गांव वाले आए तो पंचायत बुलाई गई। बताया गया है कि युवती के प्रेमी पर 5 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया।

यह भी पढ़ें: खाते में है जीरो बैलेंस तब भी इमरजेंसी में निकाल सकते हैं कैश, बैंक दे रही ये सुविधा

इधर वीडियो के वायरल होने के बाद घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को छुड़ाने का प्रयास किया इस पर गांव वालों ने पुलिस का विरोध किया। अतिरिक्त पुलिस बल के आने पर हालात काबू में आए। पुलिस प्रेमी युगल को अपने साथ ले गई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कोई भी अपराधी बच नहीं पाएगा। गांव वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned